Create

मुंबई इंडियंस के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स की जबरदस्त जीत को लेकर संजू सैमसन ने दिया बड़ा बयान

मैच में जीत हासिल करने के बाद राजस्थान रॉयल्स टीम (Photo Credit - IPLT20)
मैच में जीत हासिल करने के बाद राजस्थान रॉयल्स टीम (Photo Credit - IPLT20)

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मुकाबले में 193 रन डिफेंड करने को लेकर राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने बड़ा बयान दिया है। सैमसन के मुताबिक आपको अपने डेथ गेंदबाजों पर भरोसा जताना होगा और तभी आप इस तरह से टार्गेट को डिफेंड कर सकते हैं।

आईपीएल 2022 के 9वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 23 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही टीम ने इस सीजन लगातार दूसरी जीत दर्ज की और वहीं मुंबई इंडियंस की यह लगातार दूसरी हार है। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 193-8 का स्कोर खड़ा किया और जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 170-8 का स्कोर ही बना पाई।

आखिर के ओवरों में गेंदबाजों ने बेहतरीन काम किया - संजू सैमसन

राजस्थान रॉयल्स के लिए आखिर के कुछ ओवरों में उनके गेंदबाजों ने बेहतरीन काम किया और इसी वजह से वो मुंबई इंडियंस को रोकने में सफल रहे। क्रीज पर किरोन पोलार्ड के होने के बावजूद मुंबई इंडियंस की टीम 193 रनों का टार्गेट हासिल नहीं कर पाई। मैच के बाद बातचीत के दौरान सैमसन ने कहा,

जीत हासिल करना काफी शानदार है। पोलार्ड एक छोर पर खड़े थे और इसी वजह से गेम पूरी तरह से खुला हुआ था। हमें पता था कि मुंबई इंडियंस एक बेहतरीन टीम है और वो जोरदार पलटवार करेंगे। हमें अपने डेथ बॉलर्स पर भरोसा जताना था और मैंने वही किया। क्योंकि मुझे पता था कि कुछ विकेट गिरने पर चीजें तेजी से बदल सकती हैं।

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के लिए रविचंद्रन अश्विन ने 15वें ओवर में सिर्फ 7 रन दिए। इसके बाद 16वें ओवर में युजवेंद्र चहल ने केवल एक ही रन दिया और दो अहम विकेट भी चटका दिए। यहीं से राजस्थान रॉयल्स की टीम मैच में वापस आ गई।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment