Create
Notifications

संजू सैमसन ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

संजू सैमसन ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 47 रन बनाए (Photo Credit - IPLT20)
संजू सैमसन ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 47 रन बनाए (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Tittans) के खिलाफ पहले क्वालीफायर मुकाबले में अपनी धुआंधार पारी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस विकेट पर रन बनाना आसान नहीं था लेकिन उन्होंने पहली ही गेंद से हिट लगाना शुरू कर दिया और इसका उन्हें फायदा मिला।

संजू सैमसन की अगर बात करें तो गुजरात टाइटंस के खिलाफ उन्होंने ताबड़तोड़ पारी खेली। सैमसन ने सिर्फ 26 गेंद पर 5 चौके और 3 छक्के की मदद से 47 रनों की विस्फोटक पारी खेली। सैमसन जिस समय लंबे-लंबे शॉट लगा रहे थे, बाकी बल्लेबाज उस समय रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे।

मैंने पहली ही गेंद से आक्रामक रवैया अपनाया - संजू सैमसन

मैच के बाद उन्होंने अपनी इस पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। अपनी बैटिंग के बारे में सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा,

ये दो पेस वाली पिच थी और बाउंस भी काफी अनियमित था। मैंने शुरू से ही गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामक रवैया अपनाया और लकी रहा कि पावरप्ले में कुछ रन बनाने में सफल रहा। विकेट बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं थी और शुरूआत में गेंद थोड़ा स्विंग भी कर रही थी। हालांकि हमने एक अच्छा स्कोर बनाया था।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के पहले क्वालीफ़ायर मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हरा दिया और इसके साथ ही फाइनल में भी प्रवेश कर लिया। कोलकाता के ईडन गार्डेन्स मैदान में टॉस हारकर पहले खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 188 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जोस बटलर ने 56 गेंदों में 89 रनों की बेहतरीन पारी खेली। जवाब में गुजरात टाइटंस ने सिर्फ तीन विकेट खोकर आखिरी ओवर में जीत हासिल कर ली।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...