Create
Notifications

ऋतुराज गायकवाड़ सीएसके की कप्तानी के लिए बेहतरीन विकल्प हो सकते हैं, वीरेंदर सहवाग का बयान

ऋतुराज गायकवाड़ काफी जबरदस्त बल्लेबाज हैं (Photo Credit - IPLT20)
ऋतुराज गायकवाड़ काफी जबरदस्त बल्लेबाज हैं (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कप्तानी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि सीएसके के लिए ऋतुराज गायकवाड़ बेहतरीन कप्तानी विकल्प हो सकते हैं। उनके मुताबिक गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को अगला कप्तान बनाया जा सकता है।

दरअसल आईपीएल 2022 के आगाज से पहले चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान रविंद्र जडेजा को बनाया गया था। हालांकि टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा और जडेजा के खुद के परफॉर्मेंस पर भी काफी असर पड़ा। इसी वजह से उन्हें कप्तानी से हटाकर एक बार फिर एम एस धोनी को कप्तान बना दिया गया।

ऋतुराज गायकवाड़ के पास कप्तानी का स्किल है - वीरेंदर सहवाग

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान वीरेंदर सहवाग ने ऋतुराज गायकवाड़ को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "ऋतुराज महाराष्ट्र की कप्तानी कर चुके हैं। वो काफी शांत होकर खेलते हैं। अगर वो 100 रन भी बना देते हैं तो ज्यादा कुछ नहीं करते हैं। वहीं जीरो पर आउट होने के बाद भी उनका रिएक्शन उसी तरह का रहता है। उनके चेहरे को देखकर पता नहीं चलता है कि वो शतक बनाकर खुश हैं या डक पर आउट होने के बाद दुखी हैं। उनके पास वो कंट्रोल है। उनके पास वो हर क्वालिटी है जो एक अच्छे कप्तान में होनी चाहिए। वो फर्स्ट क्लास क्रिकेट में कप्तानी कर रहे हैं तो उन्हें पता है कि मैच को कैसे बनाना है। गेंद किसे थमाई जाए और बैटिंग ऑर्डर में किसे भेजा जाए ये सब उनको पता है।"

इससे पहले अजय जडेजा ने भी कहा था कि ऋतुराज गायकवाड़ को सीएसके का अगला कप्तान बनाना चाहिए। उन्होंने कहा है कि सीएसके की टीम आईपीएल प्लेऑफ के रेस से बाहर होने के बाद ऋतुराज गायकवाड़ को टीम का कप्तान बना सकती है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...