Create

LSG के खिलाफ डेविड वॉर्नर और एनरिक नॉर्टजे खेलेंगे या नहीं, दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से आया बड़ा अपडेट 

डेविड वॉर्नर और एनरिक नॉर्टजे के आने से टीम को मजबूती मिलेगी
डेविड वॉर्नर और एनरिक नॉर्टजे के आने से टीम को मजबूती मिलेगी

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने दो मुकाबले खेले हैं। जीत के साथ शुरुआत करने वाली दिल्ली को अपने पिछले मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 14 रन से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में टीम की पूरी कोशिश होगी कि 7 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ होने वाले मैच में जीत हासिल करते हुए लय में वापसी की जाए। इस मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी खबर है कि उनके दो प्रमुख विदेशी खिलाड़ी डेविड वॉर्नर (David Warner) और एनरिक नॉर्टजे (Anrich Nortje) चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

कल होने वाले मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच शेन वॉटसन ने इस बात की पुष्टि की है कि यह दोनों प्रमुख खिलाड़ी कल चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी से दिल्ली की टीम को काफी मजबूती मिलेगी, खासतौर पर गेंदबाजी विभाग में।

मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में वॉटसन ने कहा,

डेविड वॉर्नर अब निश्चित रूप से क्वारंटाइन पीरियड से बाहर हैं और कल रात के मैच के लिए उपलब्ध हैं, जो बहुत रोमांचक है। भारत आने के बाद से पिछले कुछ हफ्तों में एनरिक नॉर्टजे अविश्वसनीय रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। कल रात, उन्होंने चयन के लिए फिट होने और पास होने के लिए अपना आखिरी फिटनेस टेस्ट पास किया, वह अब चयन के लिए उपलब्ध हैं।

मिचेल मार्श को लेकर भी शेन वॉटसन ने दिया अपडेट

हालांकि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श अभी भी फिट नहीं हुए हैं और इसी वजह से वॉटसन ने कहा है कि उनके कल के मैच में खेलने पर संशय है। उन्होंने कहा,

मिच मार्श वास्तव में अच्छी प्रगति कर रहे हैं। क्या वह चयन के लिए उपलब्ध हैं, आज रात एक और ट्रेनिंग सत्र भी बाकी है। लेकिन वह वास्तव में अच्छी तरह से प्रगति कर रहा है और उनके आने से टीम को काफी मजबूती मिलेगी।

आपको बता दें कि मार्श को पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले अभ्यास के दौरान चोट लग गई थी और इसी वजह से वह पूरी सीरीज और एकमात्र टी20 से भी बाहर हो गए थे। हालांकि अपनी रिकवरी प्रक्रिया के लिए वह दिल्ली कैपिटल्स से कुछ दिनों पहले ही जुड़े।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment