Create

शिमरोन हेटमायर ने अपने रंगीले बालों का राज खोला, पत्‍नी को बताया जीनियस

शिमरोन हेटमायर अपने बालों के साथ अलग-अलग कलर का प्रयोग करते हुए दिखाई दिए हैं
शिमरोन हेटमायर अपने बालों के साथ अलग-अलग कलर का प्रयोग करते हुए दिखाई दिए हैं

वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) आईपीएल (IPL) 2022 में राजस्थान रॉयल्स (RR) का हिस्सा होंगे और इसी वजह उन्होंने फ्रेंचाइजी के गुलाबी रंग को ध्यान में रखते हुए अपने बालों का कलर भी गुलाबी कर लिया है। यह खिलाड़ी अलग-अलग लीग में खेलते हुए अपनी फ्रेंचाइजी की जर्सी के मुताबिक ही अपने बालों को भी कलर कर लेता है। हेटमायर ने खुलासा किया है कि इस सब की शुरुआत कैसे हुई और इसके पीछे किसका हाथ है। पिछले साल हेटमायर दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे और इसी वजह से उन्होंने अपने बालों पर नीला कलर किया था। वहीं इस बार राजस्थान रॉयल्स के साथ होने की वजह से गुलाबी रंग में उनके बाल नजर आ रहे हैं।

विस्फोटक बल्लेबाज को आरआर ने आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में ₹8.5 करोड़ में खरीदा था और हाल ही में यह बल्लेबाज मुंबई में अपनी टीम के साथ जुड़ चुका है।

मेरे रंगीले बालों के पीछे मेरी पत्नी का हाथ है - शिमरोन हेटमायर

राजस्थान के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक सवाल-जवाब सत्र में, हेटमायर ने अपने बालों के रंग बदलने के बारे में खुलासा किया। उन्होंने कहा,

वास्तव में इसकी शुरुआत पिछले साल हुई थी। इस मामले में मेरी पत्नी का हाथ है, जो क्लोर जीनियस है। पिछले साल, जब मैं दिल्ली में था, वह भी वहां थी और उसने कहा कि तुम अपने बालों को नीला क्यों नहीं रंगते हैं, यह देखने के लिए कि ये कैसे दिखते हैं? उसने कहा चलो इसका लुत्फ़ लेते हैं और इसमें मुझे कोई समस्या नहीं थी।
और इसके बाद उसने कहा कि इस साल तुम गुलाबी में हो तो चलो गुलाबी आजमाते हैं। पिछले साल, वह सोच रही थी कि मेरे बाल गुलाबी रंग में कैसे दिखेंगे। इसलिए, मुझे लगता है कि मैं यहाँ गुलाबी रंग में हूँ।
Revealed: Who's behind @SHetmyer's colourful hair transitions! 👀#RoyalsFamily | #TATAIPL2022 https://t.co/CGIpO0EvxZ

इसके अलावा हेटमायर ने न्यूजीलैंड और सनराइज़र्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन की तरह चीजों को सिंपल रखने के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वह भी विलियमसन की तरह अपने खेल को ज्यादा से ज्यादा सिंपल रखने की कोशिश करते हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment