Create

बॉयो-बबल छोड़कर वापस गुयाना लौटे शिमरोन हेटमायर, राजस्थान रॉयल्स ने बताया वापस जाने का कारण

इस सीजन अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं हेटमायर (Photo Credit: IPL)
इस सीजन अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं हेटमायर (Photo Credit: IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में शानदार प्रदर्शन कर रही राजस्थान रॉयल्स (RR) ने बीते शनिवार को पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ शानदार जीत हासिल की थी। यह मुकाबला जीतने के बाद राजस्थान की तरफ से एक अहम जानकारी सामने आई है। टीम के स्टार बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने बॉयो-बबल छोड़ दिया है और वापस गुयाना लौट गए हैं।

हालांकि, हेटमायर ने अस्थाई तौर पर बबल छोड़ा है और वह जल्दी वापस राजस्थान के साथ जुड़ जाएंगे। फ्रेंचाइजी ने बयान जारी करते हुए बताया है कि हेटमायर पहली बार पिता बने हैं और इसी कारण उन्होंने बबल छोड़ा है और गुयाना गए हैं। हेटमायर के जाने से पहले का वीडियो फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर डाला है और इसमें वह काफी खुश नजर आ रहे हैं।

इस सीजन शानदार रहा है राजस्थान और हेटमायर का प्रदर्शन

राजस्थान की टीम ने इस सीजन दमदार प्रदर्शन किया है और अब तक खेले 11 में से सात मुकाबलों में जीत हासिल कर चुके हैं। 14 अंकों के साथ राजस्थान की टीम अंक तालिका में फिलहाल तीसरे स्थान पर मौजूद है। राजस्थान ने लगातार खुद को टॉप-4 में बनाए रखा है। यदि टीम के पिछले पांच मैचों की बात करें तो इसमें से तीन में उन्होंने जीत हासिल की है। राजस्थान प्ले-ऑफ में अपनी जगह पक्की करने के करीब पहुंच रही है।

राजस्थान के खिलाड़ियों का प्रदर्शन इतना शानदार रहा है कि फिलहाल औरेंज और पर्पल कैप दोनों ही राजस्थान के कैंप में ही मौजूद हैं। शिमरोन हेटमायर की बात करें तो वह अपनी टीम के लिए तीसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। फिनिशर के तौर पर इस्तेमाल किए जा रहे हेटमायर ने इस सीजन 11 मैचों में 72 से अधिक की औसत के साथ 291 रन बनाए हैं। उन्होंने इस सीजन एक अर्धशतक लगाया है और अपने रन 166.29 की स्ट्राइक-रेट के साथ बनाए हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment