Create
Notifications

श्रेयस अय्यर ने केकेआर टीम के लिए दी एक बड़ी प्रतिक्रिया

श्रेयस अय्यर ने अपनी टीम में भरोसा जताया है
श्रेयस अय्यर ने अपनी टीम में भरोसा जताया है
reaction-emoji
·
Naveen Sharma
visit

कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyar Iyer) ने आगामी आईपीएल (IPL) सत्र में अपने साथियों की क्षमताओं पर भरोसा जताया। आईपीएल के पिछले सीजन में केकेआर प्रबंधन ने इयोन मॉर्गन के साथ काम किया था, जिन्होंने पिछले साल फाइनल में टीम का नेतृत्व किया था।

अपनी टीम के साथियों को एड्रेस करते हुए अय्यर ने कहा कि मुझे गंभीरता से विश्वास है कि हमें इस रूम में सब कुछ मिला है। हमारे पास प्रतिभा है, हमारे पास कौशल है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हम एक परिवार हैं। हम एक साथ जीतते हैं, हम एक साथ लड़ते हैं, और हम एक साथ सीखते हैं।

श्रेयस अय्यर चोट की वजह से आईपीएल में पिछले सीजन के पहले हाफ में खेलने से चूक गए थे। इस वजह से दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी ऋषभ पन्त को दी गई थी। बाद में पूरे सीजन के लिए पन्त को ही कप्तान रखा गया था। दूसरे हाफ में अय्यर टीम में बतौर बल्लेबाज खेले थे। टूर्नामेंट का दूसरा हाफ यूएई में खेला गया था।

आईपीएल 2022 के लीग चरण में कोलकाता नाइटराइडर्स को ग्रुप ए में मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स, और लखनऊ सुपरजायंट्स के साथ रखा गया है। पहला मैच केकेआर को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेलना है। यह मैच 26 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

केकेआर की टीम में अय्यर के अलावा आंद्रे रसेल, सुनील नारेन जैसे धाकड़ खिलाड़ी हैं। पिछले सीजन शानदार बल्लेबाजी करने वाले वेंकटेश अय्यर भी इस टीम में शामिल हैं।

केकेआर की टीम

वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, शेल्डन जैक्सन,आरोन फिंच, श्रेयस अय्यर, सैम बिलिंग्स, अजिंक्य रहाणे, प्रथम सिंह, रमेश कुमार, बाबा इन्द्रजीत, अभिजीत तोमर, सुनील नारेन, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, मोहम्मद नबी, अनुकूल रॉय, नितीश राणा, शिवम मावी, चमिका करुणारत्ने, अमान खान, वरुण चक्रवर्ती, अशोक शर्मा, उमेश यादव, रशिक डार, टिम साउदी।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now