Create
Notifications

श्रेयस अय्यर ने केकेआर की कप्तानी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

श्रेयस अय्यर को बड़ी राशि में केकेआर ने लिया है
श्रेयस अय्यर को बड़ी राशि में केकेआर ने लिया है
Naveen Sharma

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इस बार आईपीएल (IPL) में केकेआर (KKR) की कप्तानी करेंगे। इसको लेकर उन्होंने कहा है कि वह ज्यादा अनुभव और कौशल के साथ कप्तानी के लिए जाएंगे। आईपीएल के मेगा ऑक्शन में श्रेयस अय्यर को 12 करोड़ 25 लाख रूपये की राशि के साथ केकेआर ने अपनी टीम में शामिल किया था।

केकेआर की आधिकारिक वेबसाईट के अनुसार श्रेयस अय्यर का कहना है कि मैं अब बहुत अलग मानसिकता के साथ आऊंगा। मैं अब अपने निर्णय लेने और कप्तानी कौशल के मामले में अधिक परिपक्व और अनुभवी हूं। टीम में प्रत्येक व्यक्ति के साथ काम करने के लिए वास्तव में बेसब्री से इंतजार कर रहा है और उस तालमेल का निर्माण करेंगे जो वास्तव में टीम को एक अलग स्तर पर प्रदर्शन करने में मदद कर सके। मैं सिर्फ जिम्मेदारी से प्यार करने जा रहा हूं, और मैं दबाव में आगे बढ़ता हूं।

अय्यर ने यह भी कहा कि केकेआर परिवार का हिस्सा बनना मेरे लिए एक बहुत बड़ा एहसास है। पीछे सभी खिलाड़ियों द्वारा किये गए कामों की मैं सराहना करता हूँ। उन्होंने जो नक्शाकदम केकेआर के लिए तैयार किया है, मैं उस पर ही चलना चाहूँगा। मैं खिलाड़ियों का कप्तान हूँ इसलिए मुझे ऐसा माहौल बनाना होगा जहाँ सभी एक ही लक्ष्य के बारे में सोचें और वह है जीत दर्ज करना।

अय्यर को आईपीएल में कप्तानी का अनुभव है
अय्यर को आईपीएल में कप्तानी का अनुभव है

मेगा नीलामी के बारे में उन्होंने कहा कि मैं इसको देख रहा था और केकेआर शुरुआत से ही मेरे लिए गई। कुछ अन्य टीमें भी बीच में आई और मुझे याद है कि मुकाबला चल रहा था। हम (भारतीय खिलाड़ी) एक साथ बैठकर टीवी पर नीलामी को देख रहे थे।

गौरतलब है कि केकेआर मैनेजमेंट ने इस बार टीम में बदलाव किया है। श्रेयस अय्यर को कप्तान बनाया गया। वहीँ सुनील नारेन, आंद्रे रसेल, वेंकटेश अय्यर जैसे खिलाड़ियों को पहले ही रिटेन कर रखा गया था।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...