Create

श्रेयस अय्यर ने केकेआर की हार के बाद दिया बड़ा बयान

श्रेयस अय्यर ने कुछ बड़ी बातें इस मैच को लेकर कही है
श्रेयस अय्यर ने कुछ बड़ी बातें इस मैच को लेकर कही है

केकेआर (KKR) की टीम करीबी मैच में गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ हार गई। छोटे स्कोर के बाद भी गुजरात की टीम ने केकेआर को हराने में सफलता हासिल की। केकेआर की हार के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

श्रेयस अय्यर ने कहा कि जिस तरह हमने पावरप्ले में पीछा करते हुए शुरुआत की और गेंदबाजी में भी ऐसा किया। हमें इतने रन नहीं देने चाहिए थे। मुझे लगता है कि 160 से 165 का स्कोर अच्छा था। हमने उनको इससे नीचे रखने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। इस प्रारूप में सभी करीबी मैचों में हमें जीतने की आवश्यकता है। उसके बाद ही हम सीढ़ी चढ़ सकते हैं। हमारे पिछले तीन में से चार मैच बहुत करीबी थे। गेम से पहले ऊर्जा और उत्साह बहुत अधिक है लेकिन यह निराशाजनक है कि हम इसे कन्वर्ट करने में असमर्थ हैं।

गुजरात के गेंदबाज लोकी फर्ग्युसन ने कहा कि जीत के बाद मैं अपने विचारों को याद कर रहा हूँ। आंद्रे रसेल को आउट करने वाली गेंद के बारे में उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि यह सीधा गया है। रसेल जैसे बल्लेबाज के बल्ले पर गेंद लगती है तो कुछ भी हो सकता है।

गौरतलब है कि गुजरात ने पहले खेलते हुए 156 रनों का स्कोर खड़ा किया। हार्दिक पांड्या ने इस मैच में अपनी टीम के लिए बेहतरीन 67 रनों की पारी खेली। इस तरह उन्होंने अपनी टीम के लिए जिम्मेदारी से कार्य किया। जवाब में खेलते हुए केकेआर जीत के करीब जाकर पराजित हो गई। केकेआर ने 8 विकेट पर 148 रन का स्कोर खड़ा किया। आंद्रे रसेल ने प्रयास किया लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। रसेल 25 गेंदों में 48 रन बनाकर आउट हो गए। इससे पहले रसेल ने गेंदबाजी के दौरान भी 4 विकेट हासिल किये।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment