Create
Notifications

श्रेयस अय्यर ने केकेआर की हार को लेकर दिया बड़ा बयान

श्रेयस अय्यर ने कुछ अहम बातों का उल्लेख किया
श्रेयस अय्यर ने कुछ अहम बातों का उल्लेख किया
reaction-emoji
निरंजन

दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने केकेआर (KKR) के खिलाफ मैच में धमाकेदार खेल का प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की। पहले खेलते हुए दिल्ली की टीम ने 215 रनों का स्कोर खड़ा किया और केकेआर को 44 रनों से पराजित कर दिया। हार को लेकर केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

श्रेयस अय्यर ने कहा कि पहले ओवर से ही उनको अच्छी शुरुआत मिल गई थी। पृथ्वी गेंदबाजों पर टूट पड़े थे। ईमानदारी से कहूँ तो हमें समझ नहीं आया कि क्या किया जाए। विकेट काफी अच्छा खेल रहा था। उन्होंने शुरुआत में अच्छी साझेदारी की और उस मोमेंटम को आगे लेकर चले गए। वास्तव में यह विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छी दिखी।

केकेआर के कप्तान ने आगे कहा कि लक्ष्य का पीछा करते हुए हमने तीन गेम जीते हैं लेकिन इस बार यह काम नहीं कर पाया। जिस तरह का इंटेंट हमने दिखाया, उसे एक पॉजिटिव माना जा सकता है। हालांकि हमें अच्छी शुरुआत नहीं मिली थी, 7 से लेकर 15 ओवर के बीच के समय में हमने काफी अच्छा खेला। इसके बाद हमें 12 रन प्रति ओवर की रन रेट से जाना था। एक बल्लेबाज के तौर पर यह करना मुश्किल काम नहीं है। अगर आप बीच के ओवरों में पारी को तेज रखते हैं तो इसे आगे ले जाया जा सकता है।

बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने कुछ हद तक पीछा किया लेकिन ज्यादा समय तक ऐसा नहीं हो पाया। आवश्यक रन रेट ऊपर जाने के बाद यह मुश्किल हो गया। केकेआर की टीम 171 रन के कुल स्कोर पर आउट हो गई। कुलदीप यादव ने अपनी पुरानी टीम के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट चटकाए। इस तरह दिल्ली ने 44 रनों से बड़ी जीत दर्ज की। कुलदीप यादव को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...