Create

उमरान मलिक की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर डेल स्टेन ने दिया बड़ा बयान

उमरान मलिक ने जबरदस्त गेंदबाजी की है (Photo Credit - IPLT20)
उमरान मलिक ने जबरदस्त गेंदबाजी की है (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाजी कोच डेल स्टेन (Dale Steyn) ने युवा गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) की गेंदबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उमरान मलिक ने जिस तरह से अभी तक गेंदबाजी की है उससे स्टेन काफी प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि जैसी गेंदबाजी उमरान कर रहे हैं शायद वो भी अपने करियर में कर पाते। स्टेन ने उमरान को काफी स्किल वाला गेंदबाज बताया।

केकेआर के खिलाफ मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान डेल स्टेन ने उमरान मलिक को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "उमरान मलिक काफी बेहतरीन गेंदबाज हैं। ये पूरी तरह से उनकी काबिलियत है। उनके पास काफी अच्छी स्किल है और 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करके वो लोगों को दिखा रहे हैं कि उनके अंदर कितना दमखम है। उनके जरिए मैं इस गेंदबाजी को जी रहा हूं। शायद मैं भी ऐसा कर पाता। वो ऐसे प्लेयर हैं जिनके ऊपर हमारी निगाहें भविष्य में भी रहेंगी।

उमरान मलिक ने आईपीएल में अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है

आपको बता दें कि उमरान मलिक ने पिछले साल सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अपना आईपीएल डेब्यू किया था। तब से लेकर अभी तक उन्होंने काफी प्रभावित किया है। यही वजह है कि सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें आईपीएल 2022 के लिए भी रिटेन कर लिया। शुक्रवार को केकेआर के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए उन्होंने दो विकेट चटकाए। केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर को एक बेहतरीन यॉर्कर पर उन्होंने बोल्ड कर दिया, जिसे देखकर डेल स्टेन भी हैरान रह गए।

इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ ने भी उमरान मलिक की काफी तारीफ की थी और कहा था कि उन्हें इंडियन टीम की तरफ से खेलने का मौका मिलना चाहिए। उनके मुताबिक उमरान की पेस एशियाई बल्लेबाजों को खासकर काफी परेशान कर सकती है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...