Create
Notifications

सनराइजर्स हैदराबाद के कोच ने भी टीम को कहा अलविदा

हैदराबाद के साथ उनको पूरी सफलता नहीं मिली
हैदराबाद के साथ उनको पूरी सफलता नहीं मिली
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम के कोच ट्रेवर बैलिस (Trevor Bayliss) ने भी टीम को अलविदा कह दिया है। वह सबसे सफल कोचों में से एक थे। सनराइजर्स हैदराबाद के टीम मैनेजमेंट ने इसकी घोषणा की है। अब टीम को किसी नए कोच की तलाश है। आईपीएल के लिए रिटेंशन लिस्ट में टीम ने तीन खिलाड़ी शामिल किये हैं। इनमें से दो नाम अनकैप्ड हैं।

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार सनराइजर्स के एक अधिकारी ने बैलिस के लिए कहा है कि वह आगे बढ़ गए हैं और हम जल्द ही नए कोच की घोषणा करेंगे।

उल्लेखनीय है कि बैलिस ने 2019 विश्व कप के तुरंत बाद हैदराबाद टीम की कमान संभाली। लेकिन उन्हें सनराइजर्स के साथ पूरी तरह से सफलता नहीं मिली। एक बार (2020 में) तीसरे स्थान पर रहने के बाद 2021 में टीम सबसे निचले स्थान पर रही। यही प्रदर्शन देखने के बाद हैदराबाद की टीम में लगभग सभी बड़े नामों को रिलीज कर दिया गया है।

केन विलियमसन एकमात्र बड़ा नाम है जिनको फिर से टीम ने रिटेन किया है। उनके अलावा अब्दुल समद और उमरान मलिक को रिटेन किया गया है। दोनों ने पिछले आईपीएल में प्रभावित करने वाला प्रदर्शन किया था। डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो को बाहर कर दिया गया है। उनके अलावा भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन को भी नहीं रखा गया है। राशिद खान को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

Presenting the 2️⃣ #Risers along with Captain Kane who will continue to don the #SRH colours in #IPL2022 🧡 We enter the auction with a purse of INR 68 crores. #OrangeArmy https://t.co/2WwRZMUelO

पिछले आईपीएल में हैदराबाद की टीम के लिए कुछ भी सही नहीं गया था। पहले चरण में डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाया गया था। केन विलियमसन के आने के बाद भी कुछ खास फर्क देखने को नहीं मिला। यूएई में खेले गए दूसरे चरण में भी हैदराबाद का प्रदर्शन वही रहा और तालिका में निचले स्थान पर रहे। इसके बाद यह तय माना जा रहा था कि टीम में बदलाव देखने को मिलेंगे।


Edited by Naveen Sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now