Create

सनराइज़र्स हैदराबाद के नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए नजर आये दिग्गज ब्रायन लारा, फ्रेंचाइजी ने शेयर किया वीडियो 

ब्रायन लारा नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए (स्क्रीनशॉट: SRH Video
ब्रायन लारा नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए (स्क्रीनशॉट: SRH Video
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल (IPL) में कई दिग्गज अलग-अलग फ्रेंचाइजी के साथ अहम भूमिका में जुड़े रहते हैं और कुछ ऐसी ही भूमिका वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा (Brian Lara) निभा रहे हैं। आईपीएल 2022 में लारा सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के रणनीतिक सलाहकार और बल्लेबाजी कोच की भूमिका निभा रहे हैं। क्रिकेट के महानतम बल्लेबाजों में से एक यह कैरेबियाई बल्लेबाज अपनी आईपीएल टीम के अभ्यास सत्र में नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए नजर आया और कुछ खूबसूरत शॉट खेले। लारा ने साल 2007 में अंतरराष्ट्रीय करियर को अलविदा कह दिया था।

आईपीएल में वैसे तो कई दिग्गज बल्लेबाज नजर आये लेकिन ब्रायन लारा को इस लीग में खेलने का मौका कभी नहीं मिला। हालाँकि उनके फैंस को सनराइज़र्स हैदराबाद द्वारा शेयर किये गए वीडियो को देखकर जरूर ख़ुशी मिलेगी। इस वीडियो में लारा एमआरएफ ब्रांड वाले अपने लोकप्रिय बल्ले के साथ बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं।

फ्रेंचाइजी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा,

भ्रमित मत होइए। यह 2022 है, 90s नहीं। लेकिन कुछ चीजें हमेशा एक जैसी ही रहती हैं। @brianlaraofficial | #OrangeArmy #ReadyToRise #TATAIPL।

आप भी देखिये वीडियो:

लगातार चार हार से SRH की प्लेऑफ में पहुंचने की राह हुई मुश्किल

आईपीएल 2022 में सनराइज़र्स हैदराबाद ने दो हार के साथ शुरुआत की थी। हालाँकि इसके बाद टीम ने शानदार खेल दिखाया और लगातार पांच मुकाबलों में जीत दर्ज की। सभी को लग रहा था कि यह टीम आसानी से प्लेऑफ का रास्ता तय कर लेगी लेकिन उन्हें अपने पिछले चार मुकाबलों में हार का मुंह देखना पड़ा है। टीम को क्वालीफाई करने के लिए अपने शेष तीनों मुकाबलों में जीत हासिल करनी होगी।

टीम के अगले तीन मुकाबले कोलकाता नाइट राइडर्स, मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के खिलाफ है। ऐसे में हैदराबाद को अपने खेल का श्रेष्ठ स्तर दिखाना होगा। अंकतालिका में यह टीम 11 मैचों में पांच जीत के साथ छठवें स्थान पर है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...