Create

वॉशिंगटन सुंदर को 8वें नंबर पर बल्लेबाजी कराने का कोई फायदा नहीं है, पूर्व दिग्गज का बयान

वॉशिंगटन सुंदर ने जबरदस्त बल्लेबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
वॉशिंगटन सुंदर ने जबरदस्त बल्लेबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
Nitesh

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को लेकर पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वॉशिंगटन सुंदर को 8वें नंबर पर बल्लेबाजी कराने का कोई फायदा नहीं है और उन्हें मिडिल ऑर्डर में प्रमोट करना चाहिए।

सनराइजर्स हैदराबाद को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले मुकाबले में भले ही बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा लेकिन वॉशिंगटन सुंदर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उन्होंने 14 गेंद पर 5 चौके और 2 छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 40 रन बनाए और दिखाया कि उनके अंदर बल्लेबाजी का दमखम है।

वॉशिंगटन सुंदर को बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट करना चाहिए - वसीम जाफर

हालांकि वसीम जाफर का मानना है कि सुंदर को बैटिंग ऑर्डर में और पहले भेजना चाहिए, तभी सनराइजर्स की टीम उनका पूरा फायदा उठा सकती है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "वॉशिंगटन सुंदर को निश्चित तौर पर 8वें नंबर से ऊपर बैटिंग करना चाहिए। मुझे नहीं लगता है कि इतना नीचे बैटिंग कराकर आप उनसे कुछ हासिल कर पा रहे हैं। उन्हें पावरप्ले में कुछ ओवर गेंदबाजी करना चाहिए और छठे या सातवें नंबर पर बैटिंग के लिए आना चाहिए। जरूरत पड़ने पर आप उन्हें तीसरे या चौथे नंबर पर भी भेज सकते हैं। इस छोटी सी पारी से उन्हें काफी कॉन्फिडेंस हासिल हुआ होगा।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के पांचवें मैच में राजस्ठान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को पुणे में 61 रनों से हरा दिया। राजस्थान रॉयल्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 210/6 का विशाल स्कोर बनाया। कप्तान संजू सैमसन ने 55 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 149/7 का स्कोर ही बना सकी।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...