Create

रविन्द्र जडेजा ने चेन्नई की लगातार चौथी हार के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

रविन्द्र जडेजा ने हार को लेकर बयान दिया है
रविन्द्र जडेजा ने हार को लेकर बयान दिया है

आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) का प्रदर्शन खराब रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मैच में पराजय के साथ ही टीम की यह लगातार चौथी पराजय रही। सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई को 8 विकेट की करारी हार झेलने के लिए मजबूर कर दिया। रविन्द्र जडेजा ने इस हार को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

रविन्द्र जडेजा ने कहा कि जिस तरह की शुरुआत की तरफ हम देख रहे थे वह नहीं हुई। हम 20 से 25 रन कम रह गए। शुरुआत में हमारे गेंदबाज अच्छे क्षेत्रों में गेंद डालकर विकेट लेने का प्रयास कर रहे थे। दोनों विभागों में सुधार की कोशिश करेंगे। हम सभी पेशेवर क्रिकेटर हैं, हमें अपने खेल पर कड़ी मेहनत करनी होगी, साथ रहना होगा और वापस आने की कोशिश करनी होगी।

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और यह सही साबित हुआ। ओपनर बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा 15 रन के निजी स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। ऋतुराज गायकवाड़ भी 16 रन बनाकर चलते बने। उनके बाद मोईन अली ने क्रीज पर टिककर खेलते हुए चेन्नई की टीम के लिए रन बनाए। उन्होंने तेज खेलते हुए 35 गेंद में 48 रन बनाकर आउट हुए। अन्य सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे। कप्तान रविन्द्र जडेजा 23 और रायडू 27 रन बनाकर आउट हुए। इस तरह चेन्नई की टीम 7 विकेट पर 154 रन का स्कोर हासिल करने में सफल रही।

जवाब में खेलते हुए हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा और केन विलियमसन ने तेजी से बल्लेबाजी की। दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 89 रन जोड़े। केन विलियमसन 32 रन बनाकर आउट हो गए। अभिषेक शर्मा ने तेज तर्रार खेलते हुए 50 गेंद में 75 रन बनाए। राहुल त्रिपाठी ने 15 गेंद में नाबाद 39 रन बनाते हुए टीम को जीत दिलाई। इस तरह हैदराबाद ने चेन्नई को 8 विकेट से हरा दिया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment