Create

IPL 2022, SRH vs GT: 21वें मैच का प्रीव्यू, सीधा प्रसारण, पिच और मौसम की जानकारी

विलियमसन की टीम के ऊपर पूरा दबाव रहेगा
विलियमसन की टीम के ऊपर पूरा दबाव रहेगा

आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और गुजरात टाइटंस (GT) सोमवार को अगले मैच में एक-दूसरे का सामना करेंगे। यह लीग का कुल 21वां मैच होगा। डीवाई पाटिल स्टेडियम में शाम के समय मुकाबला खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस ने अब तक 3 मैच खेले हैं और सभी जीते हैं। वे हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में बेहतरीन खेल रहे हैं और अब तक एक भी पराजय का सामना नहीं किया है। सनराइजर्स हैदराबाद ने 3 मैच खेले हैं, जिसमें उनको 1 में जीत और 2 में हार का सामना करना पड़ा है।

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को 8 विकेट से हराया था। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने स्कोरबोर्ड पर कुल 154 का स्कोर खड़ा किया। मोईन अली ने 48 रन की पारी खेली, जबकि अन्य खिलाड़ी बड़ा स्कोर करने में असफल रहे। हैदराबाद ने इस मैच को आसानी से जीत लिया था।

गुजरात ने अपने पिछले मैच में पंजाब किंग्स को पराजित किया था। गुजरात के ओपनर शुभमन गिल शतक बनाने से चूक गए थे। वह 96 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए थे। इस मैच में गुजरात की टीम का पलड़ा भारी नज़र आ रहा है।

संभावित एकादश

Sunrisers Hyderabad

केन विलियमसन (कप्तान), निकोलस पूरन, राहुल त्रिपाठी, शशांक सिंह, एडेन मार्करम, वॉशिंगटन सुंदर, मार्को जानसेन, अभिषेक शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक

Gujarat Titans

हार्दिक पांड्या (कप्तान), शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, अभिनव मनोहर, साई सुदर्शन, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, लोकी फर्ग्युसन, दर्शन नालकंडे

पिच और मौसम की जानकारी

डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में दोनों टीमें पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला ले सकती है। शाम के समय ओस का प्रभाव देखने को मिल सकता है। शुरुआती मदद का फायदा उठाने के लिए गेंदबाजी करने का निर्णय सही रहेगा। 180 रन से ऊपर का स्कोर चुनौतीपूर्ण कहा जा सकता है।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर मैच शुरू होगा। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर मैच का सीधा प्रसारण किया जाएगा।

youtube-cover

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment