Create

कुछ समय के लिए ऐसा लगा था कि नटराजन को टीम इंडिया खो चुकी है, पूर्व दिग्गज का बयान

Nitesh
टी नटराजन गेंदबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
टी नटराजन गेंदबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2022 (IPL) में टी नटराजन के जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि नटराजन (T Natarajan) ने जिस तरह का प्रदर्शन अभी तक आईपीएल (IPL) में किया है उसकी वजह से वो वर्ल्ड कप के लिए निश्चित तौर पर प्रबल दावेदार हैं। उनके मुताबिक नटराजन ने शानदार तरीके से वापसी की है।

टी नटराजन की अगर बात करें तो उनका परफॉर्मेंस आईपीएल 2022 में काफी अच्छा रहा है। सात मैचों में 14.53 की औसत से अभी तक उन्होंने 15 विकेट लिए हैं। उनका इकॉनमी रेट इस दौरान 8.07 का रहा है। यही वजह है कि टी नटराजन के टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल होने की संभावना बढ़ गई है।

टी नटराजन की वापसी भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छी खबर है - सुनील गावस्कर

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर ने टी नटराजन को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा "हम सबको पता है कि नटराजन की खासियत उनकी यॉर्कर गेंदे हैं लेकिन वो गेंद को पीछे रखने में भी माहिर हैं। उन्हें इस तरह का प्रदर्शन करते हुए देखकर काफी अच्छा लग रहा है, क्योंकि एक समय ऐसा लग रहा था कि भारतीय क्रिकेट उन्हें खो चुका है। ये काफी अच्छी बात है कि वो अब टीम में शामिल होने की रेस में आ गए है। मुझे पूरा भरोसा है कि जिस तरह से वो 16 से 20 ओवरों के बीच गेंदबाजी करते हैं उसे देखते हुए वो टी20 वर्ल्ड कप के लिए प्रबल दावेदार हैं।"

गावस्कर ने आगे कहा "पिछले साल शायद नटराजन का फॉर्म उतना अच्छा नहीं था लेकिन इस समय वो पूरे कॉन्फिडेंस में हैं। उन्हें पता है कि वर्ल्ड कप आ रहा है और वो ऑस्ट्रेलिया जाने वाली फ्लाइट में बैठना चाहते हैं।"

Quick Links

Edited by Nitesh
1 comment