Create

रोहित शर्मा ने सही कहा था कि तिलक वर्मा भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलेंगे, पूर्व क्रिकेटर का बयान

तिलक वर्मा (Photo Credit - IPLT20)
तिलक वर्मा (Photo Credit - IPLT20)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज ओपनर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Verma) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वो तिलक वर्मा से काफी प्रभावित हैं और कहा कि वो रोहित शर्मा के इस बयान से सहमत हैं कि तिलक तीनों फॉर्मेट्स में इंडियन टीम के लिए खेल सकते हैं।

तिलक वर्मा की अगर बात करें तो उन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए अभी तक काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उन्होंने कई मैचों में ताबड़तोड़ पारियां खेली हैं। 12 मैचों में अभी तक तिलक वर्मा ने 40.88 की औसत और 132.85 की स्ट्राइक रेट से 368 रन बनाए हैं। टीम ने उन्हें ऑक्शन के दौरान एक करोड़ से ज्यादा की रकम में खरीदा था। तिलक वर्मा की बात करें तो 17 साल की उम्र से पहले ही उन्होंने हर एक फॉर्मेट में डोमेस्टिक क्रिकेट खेल लिया था। इसके अलावा वो 2020 के आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा थे।

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने तिलक वर्मा से प्रभावित होकर कहा था कि वो जल्द ही टीम इंडिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलेंगे। रोहित शर्मा के मुताबिक तिलक वर्मा अपने पहले साल में ही काफी शानदार रहे हैं। मेरी राय में वो जल्द ही भारतीय टीम की तरफ से तीनों फॉर्मेट में हिस्सा लेंगे। उनके पास वो तकनीक और टेंपरामेंट है।

तिलक वर्मा को चाहिए कि वो रोहित शर्मा को सही साबित करें - सुनील गावस्कर

वहीं सुनील गावस्कर भी रोहित शर्मा के इस बयान से सहमत हैं और कहा कि अब ये तिलक वर्मा के ऊपर है कि वो रोहित शर्मा को सही साबित करें। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

उम्मीद करता हूं कि वो अपना फॉर्म इसी तरह बरकरार रखें। रोहित शर्मा ने सही कहा था कि तिलक वर्मा भारत के लिए ऑल फॉर्मेट प्लेयर हो सकते हैं। अब उनके ऊपर है कि वो थोड़ा मेहनत करें और अपनी तकनीक पर काम करें और रोहित शर्मा को सही साबित करें।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment