Create

सुनील नारेन ने केकेआर में रिटेन किये जाने को लेकर  दी बड़ी प्रतिक्रिया 

सुनील नारेन शुरू से केकेआर के लिए खेले हैं
सुनील नारेन शुरू से केकेआर के लिए खेले हैं
reaction-emoji
Naveen Sharma

सुनील नारेन अब तक केकेआर की टीम के लिए ही खेलते आए हैं और उनको इस बार रिटेन भी किया गया है। ऐसे में नारेन की तरफ से भी अब प्रतिक्रिया आई है। नारेन ने कहा कि केकेआर के अलावा ऐसी दूसरी टीम में वह नहीं रहना चाहते। इसके अलावा भी नारेन ने कुछ अन्य बातें अपने रिटेंशन के बाद कही।

रिटेन होने के बाद नारेन का कहना है कि केकेआर के अलावा और कोई जगह नहीं है, क्योंकि मैंने अपना सारा क्रिकेट यहीं खेला है। मुझे फ्रैंचाइज़ी का प्रतिनिधित्व करना जारी रखना अच्छा लगेगा यह घर से दूर मेरा दूसरा घर है। इसलिए, मुझे उम्मीद है कि यह जारी रह सकता है।

2020 में अवैध गेंदबाजी एक्शन पर कार्रवाई को लेकर नारेन ने कहा कि यह कठिन था। अंत में क्रिकेट मेरे लिए कभी आसान नहीं रहा। मेरे पास जो कुछ भी है उसके लिए मुझे काम करना पड़ा है। यह कुछ ऐसा कदम था जहाँ मुझे गहरी खुदाई के बाद कड़ी मेहनत करनी थी और टॉप पर आना था।

आंद्रे रसेल को भी केकेआर ने रिटेन किया है
आंद्रे रसेल को भी केकेआर ने रिटेन किया है

उल्लेखनीय है कि आईपीएल रिटेंशन में केकेआर ने अपने कुछ दिग्गज खिलाड़ियों को बाहर किया है। इनमें इयोन मॉर्गन, दिनेश कार्तिक, शुभमन गिल जैसे बड़े नाम शामिल हैं। मॉर्गन की बल्लेबाजी फॉर्म को देखते हुए पहले से ही तय था कि उनको इस बार रिलीज किया जाएगा। हालांकि कप्तानी के मामले में वह बेहतर रहे हैं। हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल में केकेआर की टीम फाइनल में पहुंची थी। वहां चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ उनको पराजय का सामना करना पड़ा।

केकेआर की टीम में सुनील नारेन के अलावा आंद्रे रसेल को रिटेन किया गया है। उनके अलावा वेंकटेश अय्यर और वरुण चक्रवर्ती को भी टीम में रखा गया है। अब टीम की नजरें नीलामी में कुछ बड़े नामों को अपने साथ लाने पर रहेंगी।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...