"नेट्स में उसका सामना करना एक बुरा सपना है" - उमरान मलिक को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

उमरान मलिक की गति बल्लेबाजों के लिए मुसीबत बन रही है
उमरान मलिक की गति बल्लेबाजों के लिए मुसीबत बन रही है

सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने पिछले सीजन अपनी प्रतिभा का नमूना दिखाया और उन्हें इसी वजह से टीम ने रिटेन किया था। आईपीएल 2022 (IPL 2022) में उन्हें पहले ही मैच से हैदराबाद ने खिलाया और इस सीजन वह विपक्षी बल्लेबाजों के लिए अपनी गति से परेशनी का सबब बन रहे हैं। उमरान की तेज गति वाली गेंदबाजी से विपक्षी बल्लेबाजी ही नहीं, बल्कि साथी खिलाड़ियों को भी नेट्स में उनका सामना करने से डर लगता है। पंजाब किंग्स के खिलाफ उमरान ने जबरदस्त गेंदबाजी की और चार विकेट चटकाए।

उमरान मलिक ने सबसे पहले जितेश पटेल को अपना शिकार बनाया। इसके बाद पारी के 20वें ओवर में तीन विकेट चटकाए और मेडेन ओवर डाला। आखिर गेंद पर हैट्रिक का मौका था लेकिन अर्शदीप सिंह ने शॉट खेलने में कामयाबी पाई। हालाँकि वह रन आउट हो गए।

नेट्स में उमरान मलिक का सामना करने को लेकर ग्लेन फिलिप्स ने दी प्रतिक्रिया

सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम में शामिल ग्लेन फिलिप्स को इस सीजन खेलने का मौका नहीं मिला। हालाँकि वह टीम के साथ बने हुए हैं और उन्होंने नेट्स में उमरान की गति वाली गेंदबाजों का सामने करने के अपने अनुभव को साझा किया। उन्होंने मैच की पहली पारी के दौरान कहा,

वह बिल्कुल तेज है। नेट्स में उनका सामना करना बुरा सपना है। चोट से बचने के लिए चेस्ट गार्ड लगाता हूं। कल्पना कीजिए कि उन गेंदों (मैच में) का सामना करने पर क्या महसूस होता होगा।

इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ ने भी उमरान मलिक की काफी तारीफ की थी और कहा था कि उन्हें इंडियन टीम की तरफ से खेलने का मौका मिलना चाहिए। उनके मुताबिक उमरान की पेस एशियाई बल्लेबाजों को खासकर काफी परेशान कर सकती है।

देखना होगा कि आईपीएल 20222 के खत्म होने के बाद उमरान मलिक को भारतीय टीम में मौका मिलता है या नहीं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now