Create
Notifications

IPL 2022 में अपने पहले मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने जारी किया टीम एंथम, खूब देखा जा रहा है वीडियो

IPL 2022 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने रिलीज किया एंथम
IPL 2022 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने रिलीज किया एंथम
Neeraj
visit

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम आज शाम को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में अपना अभियान शुरू करेगी। सनराइजर्स को अपना पहला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ पुणे में खेलना है। सीजन के अपने पहले मैच से पहले ही सनराइजर्स ने अपना नया एंथम जारी किया है। सनराइजर्स के इस एंथम में अधिकतर तेलुगु शब्दों का इस्तेमाल किया गया है, लेकिन "ऑरेंज आर्मी" शब्द को लगातार बीच-बीच में लाया गया है।

लगभग दो मिनट के वीडियो में सनराइजर्स हैदराबाद के प्री-सीजन ट्रेनिंग कैंप के वीडियो को डाला गया है। इसके लिए खिलाड़ी और कोच स्टूडियो में थोड़ी बहुत शूटिंग के लिए भी गए थे। यूट्यूब पर इस वीडियो को 2.20 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और इस पर 26 हजार से अधिक लाइक्स भी आ चुके हैं।

youtube-cover

कई फैंस ने यह भी कमेंट किया है कि वे पिछले एंथम को मिस करेंगे। IPL 2022 में कोरोना वायरस के कारण पूरे लीग स्टेज का आयोजन महाराष्ट्र में ही किया जा रहा है और यही कारण है कि हैदराबाद के अधिकतर फैंस को अपने घरों से ही अपनी टीम को चीयर करना पड़ेगा।

पिछले सीजन अंक तालिका में आखिरी स्थान पर रही थी सनराइजर्स

सनराइजर्स के लिए पिछला सीजन बेहद निराशाजनक रहा था और वे अंक तालिका में सबसे अंतिम स्थान पर रहे थे। IPL 2021 में हैदराबाद की फ्रेंचाइजी ने तीन अलग-अलग कप्तानों का इस्तेमाल किया था। पिछले पांच सीजन में टीम के नंबर एक मैच जिताने वाले खिलाड़ी रहने वाले डेविड वॉर्नर को एकदम से किनारे कर दिया गया था। इस सीजन की नीलामी से पहले सनराइजर्स ने केवल केन विलियमसन, अब्दुल समद और उमरान मलिक को ही रिटेन किया था।

नीलामी में सनराइजर्स में निकोलस पूरन, रोमारियो शेफर्ड और एडन मार्करम जैसे कुछ अच्छे विदेशी खिलाड़ियों को साइन किया है। इसके अलावा उन्होंने वॉशिंगटन सुंदर के रूप में एक अच्छे भारतीय ऑलराउंडर को खरीदा है। टी. नटराजन और भुवनेश्वर कुमार की वापसी कराई गई है।


Edited by Prashant Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now