Create

सनराइजर्स हैदराबाद ने चौंकाने वाले खिलाड़ी रिटेन किये, राशिद खान को किया बाहर

कई दिग्गजों को टीम से रिलीज किया गया है
कई दिग्गजों को टीम से रिलीज किया गया है
reaction-emoji
Naveen Sharma

आईपीएल के लिए रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट में सनराइजर्स हैदराबाद ने चौंकाने वाले नामों को शामिल किया है। कप्तान केन विलियमसन के अलावा दो अनकैप्ड खिलाड़ी शामिल किये गए हैं। बाकी सभी खिलाड़ियों को टीम से रिलीज कर दिया गया है। राशिद खान को भी टीम में नहीं रखा गया है। यह थोड़ा चौंकाने वाला निर्णय कहा जा सकता है।

कप्तान केन विलियमसन को 14 करोड़ रूपये में रिटेन किया गया है। उनके अलावा अनकैप्ड खिलाड़ी अब्दुल समद और उमरान मलिक को 4-4 करोड़ रूपये में रिटेन किया गया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेले हुए खिलाड़ी को 4 करोड़ रूपये में रखने का नियम है।

डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो जैसे बड़े नामों को टीम ने छोड़ दिया है। उनके अलावा टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार और राशिद खान जैसे दिग्गजों को भी टीम में रिटेन नहीं किया गया है। अनुभवी नामों में सिर्फ केन विलियमसन ही रह गए हैं। हालांकि नीलामी में वापस खिलाड़ी लाने के लिए हैदराबाद के पास काफी धन राशि मौजूद रहेगी। ऐसे में उनके पास राशिद खान और अन्य नामों को शामिल करने का विकल्प रहेगा।

Presenting the 2️⃣ #Risers along with Captain Kane who will continue to don the #SRH colours in #IPL2022 🧡 We enter the auction with a purse of INR 68 crores. #OrangeArmy https://t.co/2WwRZMUelO

इससे पहले डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद की एक इन्स्टाग्राम पोस्ट पर कमेन्ट करते हुए हैदराबाद के सभी समर्थकों को धन्यवाद दिया और कहा कि हर समय आपने सपोर्ट किया इसलिए लिए धन्यवाद। मेरे और टीम के प्रति आपका जुनून रहा है। उनके अलावा बेयरस्टो ने भी टीम और प्रशंसकों का धन्यवाद किया।

उल्लेखनीय है कि डेविड वॉर्नर का प्रदर्शन पिछले आईपीएल में उम्मीद के अनुसार नहीं रहा था। इसके बाद उन्हें बीच में कप्तानी से भी हटा दिया गया था। बाद में वह टीम की प्लेइंग इलेवन में भी नहीं थे। अब एक बार फिर से वह नीलामी में आएँगे। ऐसे में उनकी बड़ी बोली लगने की संभावना है। हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप में वह प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट चुने गए थे।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...