"ऋषभ पन्त को तूफानी बैटिंग करनी होगी," पूर्व भारतीय दिग्गज का बयान

ऋषभ पन्त के बल्ले से तेज रन नहीं आए हैं
ऋषभ पन्त के बल्ले से तेज रन नहीं आए हैं

ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) अपनी तेज बैटिंग के लिए जाने जाते हैं लेकिन इस बार आईपीएल (IPL) में उनके बल्ले से रन देखने को नहीं मिले हैं। उनकी बैटिंग में वह तेजी भी नहीं दिखी। उनको लेकर पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रैना ने कहा कि पन्त को तेज खेलना होगा।

स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव शो में रैना ने कहा कि पन्त कप्तानी में अच्छा कर रहे हैं। उन्होंने कुलदीप यादव का उपयोग बेहतरीन तरीके से किया है और वह दिल्ली के लिए मैच जीत रहे हैं। पन्त को अब भी तेज खेलना है। वह एक बड़े खिलाड़ी हैं और उनके पीछे कोच रिकी पोंटिंग है, वह जल्द ही क्लिक करने वाले हैं और जल्द ही एक बड़ी पारी आने वाली है। साथ ही मेरा मानना है कि दिल्ली एक कॉम्पैक्ट यूनिट की तरह नहीं खेल रही है। टीम के अन्य खिलाड़ियों को भी जिम्मेदारी उठाकर अपना योगदान देना होगा।

गौरतलब है कि दिल्ली की टीम पिछले सीजन की तरह अब तक प्रदर्शन नहीं कर पाई है। दिल्ली की टीम गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। इस बार टूर्नामेंट में दोनों टीमों के बीच यह पहला मुकाबला होगा। खास बात यह भी है कि डेविड वॉर्नर अपनी पुरानी टीम के खिलाफ मैदान पर होंगे। देखना होगा कि वह किस तरह की बैटिंग करते हैं।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम में डेविड वॉर्नर के अलावा पृथ्वी शॉ, अक्षर पटेल जैसे नाम शामिल हैं। हालांकि गेंदबाजी में एनरिक नॉर्टजे की सेवाएं उनको अब तक नहीं मिल पाई है। वह चोट की वजह से टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे हैं। दिल्ली का प्रयास हर मैच में धाकड़ प्रदर्शन के साथ जीत दर्ज करना होगा। प्लेऑफ़ की दौड़ के लिए यह अहम है। देखना होगा कि हैदराबाद के खिलाफ टीम की रणनीति कैसी रहेगी।

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now