Create

सुरेश रैना ने आईपीएल प्लेऑफ़ में जाने वाली 4 टीमों का नाम बताया

सुरेश रैना इस बार कमेंट्री की दुनिया में हाथ आजमा रहे हैं
सुरेश रैना इस बार कमेंट्री की दुनिया में हाथ आजमा रहे हैं

इस बार आईपीएल (IPL) से बाहर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने एक अलग राह चुनी है और वह है कमेंट्री की दुनिया। चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और केकेआर (KKR) के बीच इस सीजन के पहले मुकाबले में सुरेश रैना कमेंट्री के लिए आए और कुछ बड़ी बातें कही। उन्होंने प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने वाली चार टीमों के नाम भी बताए।

सुरेश रैना ने स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री के दौरान कहा कि महेंद्र सिंह धोनी हमेशा के लिए हमारे कप्तान रहेंगे। इसके अलावा रैना ने इस सीजन आईपीएल के प्लेऑफ़ में जाने के लिए दावेदार चार टीमों का नाम बताया। इसमें उन्होंने कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स, लखनऊ सुपरजायंट्स, दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी की टीमें प्लेऑफ़ में जा सकती है।

चेन्नई को पीली जर्सी में देखकर सुरेश रैना को खुद के दिन याद आ गए और उन्होंने कहा कि मेरा मन कर रहा कि खुद भी पीली जर्सी पहनकर मैदान पर चला जाऊं। रैना लम्बे समय तक चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते रहे हैं। इस बार उनको नीलामी में किसी टीम ने नहीं खरीदा।

Suresh Raina said "MS Dhoni will be our captain forever".

गौरतलब है कि सुरेश रैना को आईपीएल के लिए नहीं चुने जाने के बाद उनके फैन्स ने ट्विटर पर कई बार ट्रेंड चलाते हुए रैना को खिलाने की मांग की थी। हालांकि रैना को किसी भी टीम में जगह नहीं मिली लेकिन ब्रॉडकास्टर ने उनको आईपीएल से जोड़ने का फैसला लेते हुए हिन्दी कमेंट्री में लाने का प्रयास किया। इसमें वे सफल भी रहे और रैना के फैन्स के चेहरों पर भी ख़ुशी छा गई।

आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स और केकेआर के बीच मुकाबले के साथ ही इस सीजन का आगाज हो गया। केकेआर क कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर चेन्नई की टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में तेज गेंदबाजों के लिए खासी मदद देखने को मिली।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment