Create

"ब्रेविस के ड्राप किये जाने पर हैरानी हुई, लेकिन ख़ुशी हुई कि वह वापस डेविड के पास गए" - MI के टीम कॉम्बिनेशन को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया 

डेवाल्ड ब्रेविस को ड्रॉप कर मुंबई ने टिम डेविड को खिलाया था
डेवाल्ड ब्रेविस को ड्रॉप कर मुंबई ने टिम डेविड को खिलाया था

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में मुंबई इंडियंस (MI) ने लगातार आठ हार के बाद पिछले मुकाबले में जीत दर्ज की थी। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कुछ बदलाव किये, जिसमें एक बदलाव युवा डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) को ड्रॉप करते हुए टिम डेविड (Tim David) को शामिल करना भी था। मुंबई के द्वारा ब्रेविस को ड्रॉप किये जाने के फैसले से दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज शॉन पोलक खुश नहीं दिखे।

इस सीजन डेब्यू करने वाले ब्रेविड ने छह मैचों में 155 के स्ट्राइक रेट से 124 रन बनाये थे। इस दौरान उन्होंने कुछ जबरदस्त पारियां खेलते हुए सभी को प्रभावित किया था। पोलक के मुताबिक युवा खिलाड़ियों को थोड़े और मौके दिए जा सकते थे लेकिन उन्होंने टीम में टिम डेविड की वापसी पर ख़ुशी जाहिर की।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए, शॉन पोलक ने बताया कि एमआई के लिए टिम डेविड पर अधिक विश्वास दिखाना क्यों महत्वपूर्ण था क्योंकि वह आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में उनकी सबसे बड़ी खरीद में से थे। उन्होंने कहा,

टिम डेविड का खेल अच्छा रहा। मुझे आश्चर्य हुआ कि उन्होंने ब्रेविस को बाहर कर दिया। उसने तीन मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया था, दो ब्लिप किए थे। लेकिन खुशी है कि वे डेविड के पास वापस चले गए। आप पैसे खर्च करते हैं और फिर लड़के को सिर्फ दो मौके देते हैं। हर किसी को एडजस्ट होने में समय लगता है विशेष रूप से किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नहीं है। उस पारी ने उसे काफी आत्मविश्वास दिया होगा।

इसके अलावा पोलक ने कहा कि गुजरात टाइटंस के खिलाफ होने वाले मैच में टीम के पास बेंच स्ट्रेंथ आजमाने का मौका होगा लेकिन उन्हें नहीं लगता कि कुछ ज्यादा बदलाव होंगे। उनके मुताबिक मुंबई उसी टीम को बरकरार रखने की कोशिश करेगी, जिसकी मदद से उन्होंने सीजन की पहली जीत दर्ज की।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment