Create

सूर्यकुमार यादव की फिटनेस को लेकर आया बड़ा अपडेट

सूर्यकुमार यादव पहले मुकाबले में नहीं खेल पाए थे
सूर्यकुमार यादव पहले मुकाबले में नहीं खेल पाए थे

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) फिट होकर एक बार फिर से मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले मुंबई की टीम के लिए यह अच्छी खबर है। मुंबई इंडियंस ने इसकी पुष्टि की है। पहले मैच में दिल्ली के खिलाफ सूर्यकुमार यादव नहीं खेल पाए थे।

मुंबई इंडियंस ने एक बयान में कहा कि सूर्यकुमार यादव अपने अनिवार्य क्वारंटीन से बाहर निकल गए हैं और (बुधवार को) जिम सत्र के लिए अपने साथी किरोन पोलार्ड, ईशान किशन और जसप्रीत बुमराह के साथ टीम में शामिल हो गए। कैम्प में मूड उत्साहित करने वाला है। मुंबई ने ट्विटर पर सूर्यकुमार यादव की फोटो भी पोस्ट की।

मुंबई इंडियंस को ब्रेबोर्न स्टेडियम में आईपीएल के पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स से चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। मुंबई 178 रनों का बचाव करने में विफल रही क्योंकि दिल्ली ने लक्ष्य को केवल 18.2 ओवर में हासिल कर लिया। दिल्ली के बल्लेबाज अक्षर पटेल और ललित यादव के बीच सातवें विकेट के लिए 75 रन की अटूट साझेदारी हुई। इस तरह मुंबई की टीम धमाकेदार तरीके से अभियान शुरू करने में सफल नहीं रही।

सूर्यकुमार यादव के आने से मध्यक्रम में एक बार फिर से मजबूती दिखाई देगी। उन्होंने पिछले कुछ आईपीएल सीजन में धाकड़ बल्लेबाजी की है और यही वजह है कि वह रिटेन खिलाड़ियों में शामिल थे। मुंबई इंडियंस की टीम अपने अगले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शनिवार को मैदान पर उतरेगी।

मुंबई इंडियंस टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), किरोन पोलार्ड, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, अनमोलप्रीत सिंह, अरशद खान, राहुल बुद्धि, रमनदीप सिंह, तिलक वर्मा, बेसिल थम्पी, जयदेव उनादकट, जोफ्रा आर्चर, मयंक मारकंडे, मुरुगन अश्विन, रिले मेरेडिथ, टाइमल मिल्स, अर्जुन तेंदुलकर, डेनियल सैम्स, डेवॉल्ड ब्रेविस, ऋतिक शोकीन, संजय यादव, टिम डेविड, इशान किशन, फैबियन एलेन, आर्यन जुयाल।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment