Create

मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम के माहौल और अपनी बल्लेबाजी फॉर्म को लेकर सूर्यकुमार यादव ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

सूर्यकुमार यादव ने बल्ले के साथ अच्छी फॉर्म दिखाई है
सूर्यकुमार यादव ने बल्ले के साथ अच्छी फॉर्म दिखाई है
reaction-emoji
Prashant Kumar

क्रिकेट जगत की सबसे रोचक टी20 लीग आईपीएल के 15वें सीजन (IPL 2022) की गाड़ी सरपट दौड़ रही है और मौजूदा सीजन अपने तीन हफ्ते पूरे कर चुका है। इस वीकेंड पर शनिवार को एक बार फिर से डबल हैडल होने जा रहा है, जहां दोपहर में पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपरजॉयंट्स के बीच (MI vs LSG) खेला जा रहा है। आईपीएल के इस मौजूदा सीजन में अपनी पहली जीत की तलाश कर रही मुंबई इंडियंस की टीम को इस मैच में भी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) से काफी उम्मीदें हैं। सूर्यकुमार चोट से लौटने के बाद कमाल की फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

लखनऊ सुपरजॉयंट्स के खिलाफ इस सीजन के 6वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस जब मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में लखनऊ सुपरजॉयंट्स के सामने होगी, तो सूर्यकुमार यादव अपनी उसी लय को बरकरार रखने की कोशिश करेंगे।

मैच से पहले सूर्यकुमार यादव से उनकी बल्लेबाजी की लय बरकरार रखने के बारे में पूछा गया। इस पर दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा,

जी ऐसा कुछ खास तो नहीं किया है, मैं बस नेट्स में जो करता हूं, वहीं कोशिश यहां भी करता हूं कि अपने आप पर जितना हो सके दबाव डाल सकूं। जिससे मैच में आसानी हो जाती है। वही अपने आपको एक्सप्रेस करने कोशिश करता हूं और जैसी परिस्थितियां होती है, उसी के अनुसार खेलता हूं।

ड्रेसिंग रूम में अपना गेम खेलने पर दिया जाता है जोर

The debut moment for Fabian 🙌 No one better to be getting the cap from than his Caribbean counterpart Polly! 🧢💙#OneFamily #दिलखोलके #MumbaiIndians #MIvLSG #TATAIPLhttps://t.co/81yjlV5b9K

इस सीजन में अब तक मुंबई इंडियंस ने कोई मैच नहीं जीता है। इसी को लेकर सूर्यकुमार यादव से ड्रेसिंग रूम में बातचीत को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा,

ज्यादा कुछ खास नहीं बस यही कहा जाता है कि जाओ और अपना बेखौफ गेम खेलों। ज्यादा दबाव और पहले जो हुआ उसे याद कर आप मैदान में उतरते हैं तो अपने आपको एक्सप्रेस नहीं कर पाते हैं। ऐसे में बिना किसी दबाव के मैदान में जाओ और अपना गेम खेलो, परिणाम आपको जरूर मिलेंगे।

सूर्या ने टीम के प्रदर्शन को लेकर कहा,

हम अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं, बस मैच में छोटी-छोटी चीजों को लेकर जो मोमेंट होते हैं उसे हम पकड़ नहीं पा रहे हैं। जो बहुत जरूरी है। बस तो वहीं मोमेंट को पकड़ने की कोशिश करेंगे और हम उम्मीद है कि इस मैच में अच्छा करेंगे।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...