Create

सुयश प्रभुदेसाई ने आरसीबी के लिए अपने पहले मैच में जबरदस्त परफॉर्मेंस का बताया राज

सुयश प्रभुदेसाई बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
सुयश प्रभुदेसाई बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के युवा बल्लेबाज सुयश प्रभुदेसाई (Suyash Prabhudessai) ने आईपीएल 2022 (IPL) के अपने पहले मैच में जबरदस्त परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि वो लगातार विराट कोहली (Virat Kohli) और दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) जैसे सीनियर प्लेयर से बात करते रहते हैं ताकि अपने गेम में सुधार ला सकें। उन्होंने खुद पर भरोसा जताने के लिए आरसीबी टीम मैनेजमेंट का आभार जताया।

आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में एक नए चेहरे को मौका देते हुए डेब्यू कराया। सुयश प्रभुदेसाई ने आईपीएल में अपना डेब्यू आरसीबी की तरफ से किया। टीम के लिए अपने डेब्यू मुकाबले में ही सुयश ने काफी प्रभावित किया। सबसे पहले उन्होंने फील्डिंग में कमाल किया और बेहतरीन डाइव और थ्रो के जरिए मोईन अली को पवेलियन भेजा। इसके बाद एक शानदार कैच उन्होंने और पकड़ा। वहीं बल्लेबाजी में भी उन्होंने बड़े शॉट्स लगाए। सुयश प्रभुदेसाई ने सिर्फ 18 गेंद पर पांच चौके और एक छक्के की मदद से 34 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और दिखाया कि उनके अंदर काफी दमखम है।

सुयश प्रभुदेसाई ने खोला अपनी सफलता का राज

पोस्ट मैच प्रेस क्रॉन्फ्रेंस में सुयश ने अपनी इस सफलता के पीछे का राज खोला। उन्होंने बताया कि वो सीनियर प्लेयर से लगातार बात करते हैं। सुयश प्रभुदेसाई ने कहा,

मैनेजमेंट ने मेरे ऊपर काफी भरोसा जताया है। मैं पिछले साल से ही आरसीबी के साथ हूं और काफी कुछ सीखा है। मैं सीनियर प्लेयर से काफी ज्यादा बात करता हूं। पिछले साल एबी डीविलियर्स सर भी टीम में थे। मैं लगातार विराट भाई और दिनेश कार्तिक से बात करता रहता हूं। डीके भाई (दिनेश कार्तिक) बहुत ही बेहतरीन फिनिशर हैं। इस साल मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है। जब मैं बल्लेबाजी के लिए जाता हूं तो अपने स्ट्रेंथ पर भरोसा जताता हूं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...