Create

सनराइजर्स हैदराबाद को अभिषेक शर्मा के साथ ओपन नहीं करना चाहिए, पूर्व ओपनर का बयान

अभिषेक शर्मा पहले मैच में फ्लॉप रहे थे (Photo Credit - IPLT20)
अभिषेक शर्मा पहले मैच में फ्लॉप रहे थे (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
Nitesh

सनराइजर्स हैदराबाद टीम (SRH) को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि सनराइजर्स हैदराबाद को अपने ओपनिंग क्रम में बदलाव करना चाहिए। उनके मुताबिक अभिषेक शर्मा से ओपन कराने का कोई मतलब नहीं है।

सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पहले मुकाबले में 61 रनों से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। अब टीम का अगला मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ है। ये मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को अभिषेक शर्मा से ओपन नहीं कराना चाहिए। उन्होंने कहा कि इसका कोई सेंस ही नहीं बनता है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा "अभिषेक शर्मा से ओपन कराने का कोई मतलब ही नहीं है। उनसे ओपन मत करवाइए। इसकी बजाय राहुल त्रिपाठी और वॉशिंगटन सुंदर से आप आगाज कीजिए। वॉशिंगटन सुंदर काफी बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं और वो टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज हैं। निचले क्रम में उनसे बैटिंग कराकर आप उनके टैलेंट को बेकार कर रहे हैं। केन विलियमसन, निकोलस पूरन और एडेन मार्करम टॉप-5 बल्लेबाजों का हिस्सा होने चाहिए। मैं अभिषेक शर्मा को छठे और अब्दुल समद को सातवें नंबर पर बैटिंग करवाऊंगा।"

वॉशिंगटन सुंदर ने पहले मैच में की थी धुआंधार बल्लेबाजी

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पहले मुकाबले में वॉशिंगटन सुंदर ने काफी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी। उन्होंने सिर्फ 14 गेंद पर 40 रन बनाए थे। शायद यही वजह है कि आकाश चोपड़ा उनसे ओपन करवाना चाहते हैं ताकि उनका पूरा फायदा उठाया जा सके।

आकाश चोपड़ा ने आगे गेंदबाजों को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि वो बॉलिंग डिपार्टमेंट में रोमारियो शेफर्ड को ड्रॉप करके मार्को यानसेन का चयन करेंगे। इसके बाद भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और उमरान मलिक प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...