Create

मुझे नहीं लगता है कि कोई भी जडेजा को रिप्लेस कर सकता है, एम एस धोनी का बयान

एम एस धोनी और जडेजा (Photo Credit - IPLT20)
एम एस धोनी और जडेजा (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दिग्गज खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को लेकर टीम के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जडेजा एक ऐसे प्लेयर हैं जिनके होने से आपको अलग-अलग तरह से कॉम्बिनेशन बनाने में मदद मिलती है। धोनी ने कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि कोई भी प्लेयर रविंद्र जडेजा को रिप्लेस कर सकता है।

रविंद्र जडेजा चोट की वजह से आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं। ऑलराउंडर खिलाड़ी को सीजन की शुरुआत में सीएसके का कप्तान बनाया गया था। जड्डू की कप्तानी में चेन्नई आठ में से छह मुकाबले हार गई। वहीं खुद उनका प्रदर्शन भी काफी प्रभावित हुआ। गेंद और बल्ले के साथ-साथ फील्डिंग में भी उन्होंने कई कैच छोड़े। इसी वजह से एक बार फिर एम एस धोनी की कप्तान के रूप में वापसी हुई।

जडेजा की जगह कोई नहीं ले सकता है - एम एस धोनी

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान जडेजा को लेकर एम एस धोनी ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

अगर आप जडेजा को देखें तो उनके पास काफी पोटेंशियल है। कई खिलाड़ी ऐसे होते हैं जो अलग-अलग तरह की कंपोजिशन बनाने में मदद करते हैं। आप परिस्थिति के हिसाब से कॉम्बिनेशन बना सकते हैं। जडेजा एक ऐसे प्लेयर थे जिनकी वजह से हम अलग-अलग कॉम्बिनेशन ट्राई कर सकते थे। उनकी फील्डिंग को हम नजरंदाज नहीं कर सकते हैं। मुझे नहीं लगता है कि उन्हें कोई रिप्लेस कर सकता है।

आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स ने 16 करोड़ में रिटेन किया था। इस सीजन उन्होंने चोटिल होने से पहले टीम के लिए सभी मैच खेले थे लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में एक कैच लेने के प्रयास में वह चोटिल हो गए थे। इसी इंजरी की वजह से उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...