"किरोन पोलार्ड का यह अंतिम सीजन हो सकता है," पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बयान

पोलार्ड के लिए यह सीजन कुछ खास नहीं रहा है
पोलार्ड के लिए यह सीजन कुछ खास नहीं रहा है

पूर्व भारतीय खिलाड़ी रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का कहना है कि इस सीजन ऑफ़ रही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) बाकी मैचों में भी खेलेंगे क्योंकि उनके लिए यह अंतिम सीजन हो सकता है। शास्त्री ने कहा कि पोलार्ड अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से पहले ही संन्यास की घोषणा कर चुके हैं।

स्टार स्पोर्ट्स पर रवि शास्त्री ने कहा कि मुझे लगता है कि पोलार्ड खेलेंगे क्योंकि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से वह पहले ही संन्यास ले चुके हैं। अगर वह नहीं खेलेंगे, तो इसके बारे में टीम मैनेजमेंट को बताएँगे। वह मुंबई इंडियंस में संबंधित लोगों को जाकर बताएंगे कि किसी और को मौका देने का समय आ गया है। लेकिन जब तक वह ऐसा नहीं करेंगे तब तक खेलेंगे। उनके पास अनुभव है, उन्होंने शायद अपना क्रिकेट खत्म कर लिया है। मुंबई इंडियंस उन्हें एक अच्छे नोट पर जाते देखना चाहेगी।

रवि शास्त्री ने कहा कि किरोन पोलार्ड की बॉडी लैंग्वेज ने आईपीएल 2022 में विरोधी टीमों को नहीं डराया है। पोलार्ड मुंबई इंडियंस के सबसे महान मैच विजेताओं में से एक रहे हैं लेकिन इस सीजन में वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान के बल्ले से रनों की कमी दिखी है।

वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से भी संन्यास ले चुके हैं
वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से भी संन्यास ले चुके हैं

गौरतलब है कि पोलार्ड ने आईपीएल के इस सीजन के बीच में ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने की घोषणा कर दी। उनके बाद वेस्टइंडीज का कप्तान निकोलस पूरन को बनाया गया है। वह अब तक सिर्फ मुंबई इंडियंस के लिए ही खेले हैं।

मुंबई इंडियंस आईपीएल में सबसे सफल टीम है लेकिन इस सीजन नाम के अनुसार इस टीम का प्रदर्शन नहीं रहा। लगातार आठ मैचों में मुंबई को हार का सामना करना पड़ा। रोहित शर्मा और पोलार्ड दोनों के बल्ले नहीं चले। इस सीजन प्लेऑफ़ की दौड़ से बाहर होने वाली टीम भी मुंबई इंडियंस ही रही है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now