Create
Notifications

मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने वाले टिम डेविड को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

टिम डेविड बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
टिम डेविड बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने रविवार को खेले गए मुकाबले में इस सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की। टीम ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को हराया। इस जीत के हीरो सूर्यकुमार यादव और टिम डेविड (Tim David) रहे। डेविड ने आखिर में आकर मात्र 9 गेंद पर नाबाद 20 रन बनाकर मुंबई इंडियंस को पहली जीत दिला दी। उनकी बल्लेबाजी को लेकर पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज दीप दासगुप्ता ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनके मुताबिक टिम डेविड भले ही लगातार रन ना बना पाएं लेकिन वो एक इम्पैक्टफुल प्लेयर हैं।

आईपीएल 2022 के 44वें मैच में मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से हराते हुए इस सीजन की पहली जीत दर्ज की। राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए और मुंबई इंडियंस ने इस लक्ष्य को 5 विकेट खोकर 19.2 ओवरों में हासिल कर लिया।

टिम डेविड फ्यूचर के प्लेयर हो सकते हैं - दीप दासगुप्ता

टिम डेविड को मुंबई इंडियंस ने प्लेइंग इलेवन में शामिल किया और उन्होंने अपनी उपयोगिता साबित की। दीप दासगुप्ता ने टिम डेविड की काफी तारीफ की। क्रिकट्रैकर पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

आपने टिम डेविड के ऊपर काफी निवेश किया है। हाल ही में पीएसएल में उन्होंने काफी रन बनाए थे। पिछले छह महीने में दूसरी अन्य लीगों में भी उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। हालांकि मुंबई इंडियंस में उन्हें उतने मौके नहीं मिले। मेरे हिसाब से वो फ्यूचर के एक बेहतरीन खिलाड़ी हो सकते हैं। अगर आप तिलक वर्मा और डेवाल्ड ब्रेविस की बात करते हैं तो टिम डेविड भी उसी लिस्ट में हैं। भले ही वो लगातार रन ना बनाएं लेकिन एक इम्पैक्टफुल प्लेयर हैं। अपना दिन होने पर वो आपको मैच जिता सकते हैं। उम्मीद है कि वो आगे के मैचों में लगातार खेलेंगे।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...