टिम डेविड ने मुंबई इंडियंस और रोहित शर्मा को लेकर दिया बड़ा बयान

टिम डेविड ने काफी बातों का जिक्र किया है
टिम डेविड ने काफी बातों का जिक्र किया है

टिम डेविड (Tim David) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए खेलते हुए नेट सेशन में जसप्रीत बुमराह का सामना करने को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं मुंबई की टीम के साथ नेट पर बुमराह को फेस करने की तरफ देख रहा हूँ। उल्लेखनीय है कि नीलामी के दौरान चले बिड वॉर में मुंबई ने डेविड को खरीदा था।

मुंबई इंडियंस की वेबसाईट के अनुसार डेविड ने कहा कि नेट्स पर एक गेंदबाज को सबसे ज्यादा फेस करने की तरफ देख रहा हूँ, वह है जसप्रीत बुमराह। जानता हूँ कि वह वर्ल्ड में बेस्ट गेंदबाज हैं इसलिए यह थोड़ा अजीब लग सकता है। मुझे लगता है कि उनके सामने खुद को टेस्ट करने का यह एक शानदार मौका है। मैं सुनिश्चित हूँ कि यह हार्ड वर्क होने वाला है।

आगे डेविड ने कहा कि मैं मुंबई इंडियंस का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूँ। मुझे लगता है कि इस तरह की सफल टीम में चुना जाना शानदार है। मैंने सुना है कि मुंबई किस तरह अपने खिलाड़ियों को रखती है। उनके पास बेहतरीन फैन बेस भी है। हमेशा प्रदर्शन करने का दबाव रहता है और आप टीम को जीत दिलाते हुए मदद करना चाहते हैं।

टीम के कप्तान रोहित शर्मा के बारे में टिम डेविड ने कहा कि रोहित शर्मा वर्ल्ड क्लास प्लेयर हैं। बल्लेबाजी करते हुए वह काफी सहज नज़र आते हैं। क्लास प्लेयर के साथ समय बिताने का मौका मिलना एक बोनस है। गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस ने टिम डेविड को तूफानी बल्लेबाजी की क्षमता के कारण टीम में चुना। उनको मुंबई ने 8 करोड़ 25 लाख रूपये की राशि के साथ खरीदा।

मुंबई इंडियंस टीम

रोहित शर्मा, किरोन पोलार्ड, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, अनमोलप्रीत सिंह, अरशद खान, राहुल बुद्धि, रमनदीप सिंह, तिलक वर्मा, बेसिल थम्पी, जयदेव उनादकट, जोफ्रा आर्चर, मयंक मारकंडे, मुरुगन अश्विन, रिले मेरेडिथ, टाइमल मिल्स, अर्जुन तेंदुलकर, डेनियल सैम्स, डेवॉल्ड ब्रेविस, ऋतिक शोकीन, संजय यादव, टिम डेविड, इशान किशन, फैबियन एलेन, आर्यन जुयाल।

Quick Links