टिम डेविड ने अपने रन आउट को लेकर दिया एक बड़ा बयान

टिम डेविड ने टीम के लिए कड़ी मेहनत की
टिम डेविड ने टीम के लिए कड़ी मेहनत की

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मैच में अगर मुंबई इंडियंस (MI) के बल्लेबाज टिम डेविड (Tim David) रन आउट नहीं होते तो नतीजा कुछ और हो सकता था। टिम डेविड ने धमाकेदार पारी खेली। वह 46 रन बनाकर आउट हो गए। आउट होने को लेकर टिम डेविड ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

रन लेने के लिए भागने पर नॉन स्ट्राइक छोर पर डेविड रन आउट हो गए। उनका यह निर्णय गलत था। इसको लेकर डेविड ने भी माना है कि यह एक मिसअंडरस्टैंडिंग थी।

टिम डेविड ने अपने आउट होने को लेकर मुंबई इंडियंस के एक वीडियो में कहा कि मैंने पहले एक हिट किया था और यह थोड़ा आगे चला गया और मुझे लगा कि गेंद स्टंप्स के ऊपर से लुढ़क रही है। यह मेरी ओर से एक गलत निर्णय था। अगर डॉट बॉल होती तो 12 गेंद में 19 रन की दरकार होती।

डेविड ने आगे कहा कि यह निराशाजनक है। थोड़ा दर्द होता है। मैं अब अपनी भूमिका में आत्मविश्वास महसूस कर रहा हूं। टीम में भी मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। यह अभी वहां (आउट के निर्णय) से निकलने और उस स्थिति में पहुंचकर गेम जीतने के बारे में है।

गौरतलब है कि हैदराबाद की टीम ने मुंबई के सामने एक बड़ा स्कोर सेट किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 6 विकेट पर 193 रनों का स्कोर हासिल किया। जवाबी पारी में खेलते हुए मुंबई की टीम ने 7 विकेट पर 190 रनों का स्कोर बनाया।

टिम डेविड ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की थी लेकिन रन आउट होने से मामला खराब हो गया। टिम डेविड 18 गेंद में 46 रन बनाकर आउट हो गए। मुंबई इंडियंस की टीम इस सीजन पहले हे प्लेऑफ़ की दौड़ से बाहर हो गई है। हालांकि टिम डेविड के रूप में उनको एक बेहतरीन फिनिशर मिला है।

Quick Links

Edited by निरंजन