Create

टिम डेविड ने रोहित शर्मा के साथ खेलने को लेकर दी प्रतिक्रिया

टिम डेविड तूफानी बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं
टिम डेविड तूफानी बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं

बेहतरीन ऑलराउंडर टिम डेविड (Tim David) आगामी आईपीएल सीज़न में मुंबई इंडियंस (MI) के लिए खेलते हुए नज़र आएँगे। सिंगापुर में जन्मे खिलाड़ी बिग बैश लीग के साथ-साथ पाकिस्तान सुपर लीग में भी अपना खेल दिखा चुके हैं और आईपीएल में भी ऐसा ही प्रभाव डालते दिखेंगे। मुंबई ने कई टीमों के साथ चले बिड वॉर में उनको खरीदा है। डेविड ने रोहित शर्मा के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने की उत्सुकता जताई है।

मुंबई इंडियंस के एक इंटरव्यू में डेविड कहते हैं कि मुझे लगता है कि लिस्ट को देखते हुए वास्तव में कुछ अच्छी प्रतिभाएं और महान खिलाड़ी हैं। मुझे लगता है कि कोई ऐसा व्यक्ति है जिसे मैंने पहले नहीं देखा है वह है रोहित शर्मा। जाहिर है वह कप्तान और विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं। इसलिए मैं उनके साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने को लेकर उत्साहित हूं।

पोलार्ड को लेकर डेविड ने कहा कि मैंने उनकी पावर हिटिंग बल्लेबाजी की सराहना की है। उनकी कुछ पारियों को देखकर मैंने जानने का प्रयास किया है कि मैं इस तरह कैसे करूँगा। मुझे लगता है कि उनके साथ खेलना रोमांचक है। पारी के अंत तक हम रहते हैं तो मुंबई के लिए काफी मैच जीतने में सक्षम होंगे।

बुमराह को उन्होंने बेस्ट बताते हुए कहा कि खुद को उनके सामने नेट्स पर आजमाना उत्साहित करने वाला होगा। टिम डेविड ने कहा कि बेस्ट गेंदबाज के सामने खुद के लिए यह एक शानदार मौका है। गौरतलब है कि टिम डेविड सिंगापुर के लिए खेलते थे लेकिन बाद में वह ऑस्ट्रेलिया चले गए।

मुंबई इंडियंस टीम

रोहित शर्मा, किरोन पोलार्ड, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, अनमोलप्रीत सिंह, अरशद खान, राहुल बुद्धि, रमनदीप सिंह, तिलक वर्मा, बेसिल थम्पी, जयदेव उनादकट, जोफ्रा आर्चर, मयंक मारकंडे, मुरुगन अश्विन, रिले मेरेडिथ, टाइमल मिल्स, अर्जुन तेंदुलकर, डेनियल सैम्स, डेवॉल्ड ब्रेविस, ऋतिक शोकीन, संजय यादव, टिम डेविड, इशान किशन, फैबियन एलेन, आर्यन जुयाल।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment