Create

केकेआर को मिल रही लगातार हार को लेकर टीम के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने दिया बड़ा बयान

Nitesh
टिम साउदी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
टिम साउदी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को आईपीएल 2022 (IPL) में मिल रही लगातार हार को लेकर उनके तेज गेंदबाज टिम साउदी (Tim Southee) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि टीम में काफी ज्यादा बदलाव हो रहे हैं और इसका नकारात्मक असर पड़ रहा है। साउदी के मुताबिक इतने ज्यादा बदलाव प्लेइंग इलेवन में नहीं होने चाहिए।

आईपीएल 2022 के 41वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 4 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए केकेआर की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट पर 146 रन ही बना सकी। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने इस टार्गेट को 19 ओवर में ही छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। केकेआर ने पहले चार में से तीन मुकाबले जीते थे लेकिन उसके बाद उन्हें लगातार पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

जीत हासिल करने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अपने कॉम्बिनेशन में कई तरह के बदलाव कर रही है लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल रही है। वहीं टिम साउदी का कहना है कि टीम को अपने सही कॉम्बिनेशन की तलाश है।

केकेआर को अपने सही कॉम्बिनेशन की तलाश है - टिम साउदी

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में साउदी ने कहा "जब आपको जीत नहीं मिलती है तो काफी मुश्किल हो जाता है। इतने बड़े ऑक्शन के बाद भी हम अपने सही कॉम्बिनेशन की तलाश कर रहे हैं। कई सारे मैचों में हम जीत के करीब आए लेकिन आखिर में हार का सामना करना पड़ा। हमने कई ओपनिंग कॉम्बिनेशन ट्राई किए लेकिन कोई भी सफल नहीं रहा। ये खिलाड़ी बुरे नहीं हैं, सबका अपना एक अलग क्लास है लेकिन बस फॉर्म हासिल करने की जरूरत है। टीम में इतने ज्यादा बदलाव सही नहीं हैं लेकिन जब आप हारते हैं तो फिर ऐसा करना पड़ता है।"

Quick Links

Edited by Nitesh
1 comment