राजस्थान रॉयल्स की जीत के बाद ट्रेंट बोल्ट और प्रसिद्ध कृष्णा के बीच हुई मजेदार बातचीत

Nitesh
प्रसिद्ध कृष्णा और ट्रेंट बोल्ट के बीच हुई मजेदार बातचीत (Photo Credit - IPLT20)
प्रसिद्ध कृष्णा और ट्रेंट बोल्ट के बीच हुई मजेदार बातचीत (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2022 (IPL) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को मिली पहली जीत के बाद टीम के दो दिग्गज तेज गेंदबाजों ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) और प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) के बीच मजेदार बातचीत हुई। ट्रेंट बोल्ट ने इस दौरान मजाकिया अंदाज में कहा कि वो अपने बैटिंग ऑर्डर के रहस्य के बारे में किसी को नहीं बताते हैं।

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स ने अपने अभियान का आगाज शानदार तरीके से किया है। टीम ने सीजन के पांचवें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को पुणे में 61 रनों से हरा दिया। राजस्थान रॉयल्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 210/6 का विशाल स्कोर बनाया। कप्तान संजू सैमसन ने 55 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 149/7 का स्कोर ही बना सकी। एडेन मार्करम और वॉशिंगटन सुंदर के अलावा कोई भी बल्लेबाज टिककर लंबी पारी नहीं खेल सका।

राजस्थान रॉयल्स की इस जीत में उनके दो तेज गेंदबाजों प्रसिद्ध कृष्णा और ट्रेंट बोल्ट का बड़ा योगदान रहा। दोनों ही गेंदबाजों ने दो-दो विकेट चटकाए और ज्यादा रन भी नहीं दिए। यही वजह है कि सनराइजर्स की टीम शुरूआत से ही दबाव में आ गई।

ट्रेंट बोल्ट और प्रसिद्ध कृष्णा की दिखी जुगलबंदी

जीत के बाद आईपीएल की वेबसाइट पर इन दोनों गेंदबाजों की जुगलबंदी देखने को मिली। बोल्ट ने कहा कि हमें आज बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला। इसके जवाब में प्रसिद्ध कृष्णा ने कहा कि दिन का बेस्ट पार्ट ये था कि जब आप बल्लेबाजी के लिए पैड पहनकर तैयार थे। मुझे ये देखकर काफी मजा आया।

ट्रेट बोल्ट ने इसके बाद बताया कि हम अपने बैटिंग ऑर्डर के बारे में किसी को पता नहीं चलने देते हैं क्योंकि इससे फैंस और दूसरी टीमों को हमारे क्रम के बारे में पता चल जाएगा। लेकिन राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलने का मैं पूरा लुत्फ उठा रहा हूं। उम्मीद करता हूं आगे भी ऐसी ही सफलता मिलती रहेगी।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now