Create

ट्रेंट बोल्ट ने केएल राहुल के विकेट को लेकर किया बड़ा खुलासा, जिमी नीशम को दिया श्रेय

ट्रेंट बोल्ट ने जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
ट्रेंट बोल्ट ने जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
Nitesh

राजस्थान रॉयल्स (RR) के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) के खिलाफ अपनी ड्रीम गेंद को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि किसके कहने पर उन्होंने केएल राहुल को उस तरह की गेंद डाली थी। बोल्ट के मुताबिक जिमी नीशम की सलाह पर उन्होंने राहुल के पैरों पर गेंद डाली और उन्हें विकेट मिल गया।

राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को तीन रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 165 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए लखनऊ की टीम 162 रनों का स्कोर ही हासिल कर पाई और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर आउट हो गए। ट्रेंट बोल्ट ने एक बेहतरीन गेंद पर उन्हें पवेलियन भेज दिया। केएल राहुल के साथ इस सीजन ऐसा दूसरी बार हुआ है। इससे पहले गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में भी वो मोहम्मद शमी के खिलाफ बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे।

जिमी नीशम ने केएल राहुल के खिलाफ प्लानिंग की थी - ट्रेंट बोल्ट

मैच के बाद ट्रेंट बोल्ट ने बताया कि नीशम ने उन्हें किस तरह की गेंदबाजी करने के लिए कहा था। मैच के बाद उन्होंने कहा "ब्रेकफास्ट के दौरान जिमी नीशम ने ये आइडिया दिया कि केएल राहुल के खिलाफ इस तरह की गेंदबाजी की जाए। मैं उन्हें ज्यादा क्रेडिट नहीं देना चाहता हूं (हंसते हुए)। मेरा रोल नई गेंद के साथ जितना ज्यादा हो सके विकेट लेना है। मेरे लिए ये एक सिंपल गेम है।"

मैच के बाद केएल राहुल ने भी ट्रेंट बोल्ट की उस गेंद को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि बोल्ट की जिस गेंद पर वो आउट हुए वो गेंद उन्हें दिखी ही नहीं। उन्होंने कहा कि अगर मुझे गेंद दिखी होती तो मैं उस पर कुछ करता। इसका श्रेय ट्रेंट बोल्ट को जाता है। उन्होंने एक बेहतरीन गेंद डाली


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...