रॉबिन उथप्पा के स्टंपिंग पर शेल्डन जैक्सन के विकेटकीपिंग को लेकर ट्विटर पर आईं जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

शेल्डन जैक्सन स्टंपिंग करते हुए (Photo Credit - IPLT20)
शेल्डन जैक्सन स्टंपिंग करते हुए (Photo Credit - IPLT20)

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के विकेटकीपर बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) ने आईपीएल 2022 (IPL) के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ अपनी विकेटकीपिंग से सबको काफी प्रभावित किया। जिस तरह से उन्होंने स्टंपिंग की उसकी वजह से उनकी काफी तारीफ हुई और यहां तक एम एस धोनी से भी उनकी तुलना हुई। ट्विटर पर जैक्सन के विकेटकीपिंग को लेकर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं।

पारी के आठवें ओवर में जैक्सन ने वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर रॉबिन उथप्पा को स्टंपिंग किया। गेंद लेग साइड में वाइड थी और उस पर जैक्सन ने काफी फुर्ती दिखाते हुए उथप्पा को स्टंप आउट कर दिया। इसके बाद महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने उनके स्टंपिंग की काफी तारीफ की। उन्होंने शेल्डन जैक्सन की तुलना एम एस धोनी से की। आइए जानते हैं उनकी स्टंपिंग को लेकर किसने क्या कहा ?

शेल्डन जैक्सन की विकेटकीपिंग को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ये एक जबरदस्त स्टंपिंग थी। शेल्डन जैक्सन की स्पीड ने मुझे एम एस धोनी की याद दिला दी।"

वहीं सचिन तेंदुलकर से तारीफ मिलने के बाद शेल्डन जैक्सन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि आपसे इतनी बड़ी तारीफ मिलना मेरे लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है। मैं आपका काफी आभारी हूं।

इसके अलावा पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने भी शेल्डन जैक्सन के विकेटकीपिंग की तारीफ की। उन्होंने कहा कि शेल्डन जैक्सन की स्टंपिंग काफी लाजवाब रही।

आपको बता दें कि मैच खत्म होने के बाद शेल्डन जैक्सन ने एमएस धोनी के प्रभाव को लेकर कहा,

'वह हमेशा मेरी प्रेरणा रहे हैं। मैंने हमेशा उनकी ओर देखा और वह जो कुछ भी करते हैं, मैं बस उसकी नकल करने की कोशिश करता हूं और मुझे उनसे बहुत कुछ देखने और सीखने को मिलता है। एमएस धोनी से बहुत कुछ सीखा और हासिल किया जा सकता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now