Create

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपनी घातक गेंदबाजी को लेकर उमेश यादव ने दिया बड़ा बयान

उमेश यादव ने काफी जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - IPL)
उमेश यादव ने काफी जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - IPL)

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ पहले मुकाबले में अपनी घातक गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि दो साल के बाद ये मैन ऑफ द मैच मिलना उनके लिए काफी बड़ी बात है। केकेआर के कोच और कप्तान ने उनके ऊपर भरोसा जताया और इसके लिए वो उनका आभार जताते हैं।

आईपीएल 2022 के पहले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले खेलते हुए महेंद्र सिंह धोनी के अर्धशतक की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 131/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में केकेआर ने 19वें ओवर में चार विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। उमेश यादव ने केकेआर के लिए सिर्फ 20 रन देकर 2 विकेट चटकाए और उनके शानदार स्पेल के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

हेड कोच और कप्तान ने मेरे ऊपर भरोसा जताया - उमेश यादव

अपने इस बेहतरीन प्रदर्शन के बाद उमेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। मैन ऑफ द मैच मिलने के बाद उन्होंने कहा,

दो साल के बाद मुझे ये मिला और मैं अपने परफॉर्मेंस से काफी खुश हूं। मैंने काफी समय से सफेद गेंद की क्रिकेट नहीं खेली है और मेरे ऊपर भरोसा जताने के लिए मैं हेड कोच और कप्तान को शुक्रिया कहना चाहता हूं। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं स्टार्टिंग इलेवन का हिस्सा हूं। मैं वास्तव में अपने लय पर काम कर रहा हूं, क्योंकि इतने सारे टेस्ट मैच खेलने के बाद आपको लिमिटेड ओवर्स के हिसाब से थोड़ा एडजस्ट करना होता है। एक तेज गेंदबाज और स्विंग बॉलर होने के नाते जब आप पहले ही ओवर में विकेट चटकाते हैं तो फिर काफी खुशी महसूस होती है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment