उमेश यादव की वापसी से केकेआर को काफी फायदा हुआ, पूर्व तेज गेंदबाज का बयान

Nitesh
उमेश यादव गेंद को फील्ड करते हुए (Photo Credit - IPLT20)
उमेश यादव गेंद को फील्ड करते हुए (Photo Credit - IPLT20)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह (RP Singh) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मुकाबले में उमेश यादव (Umesh Yadav) के शानदार परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उमेश यादव के आने से केकेआर को काफी फायदा हुआ और उन्होंने गेंदबाजी डिपार्टमेंट में अच्छा प्रदर्शन किया। आरपी सिंह के मुताबिक उमेश यादव और साउदी ने मिलकर काफी डॉट गेंदें डाली।

आईपीएल 2022 के 61वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 54 रनों से हरा दिया और प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। पुणे में पहले खेलते हुए केकेआर ने निर्धारित 20 ओवरों में 177/6 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 123/8 का स्कोर ही बना सकी।

उमेश यादव ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सिर्फ 19 रन देकर 1 विकेट लिया

उमेश यादव ने इस मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने अपने 4 ओवरों के स्पेल में सिर्फ 19 रन दिए और 1 विकेट चटकाया। उन्होंने एक छोर से दबाव बनाए रखा और यही वजह रही कि दूसके छोर से बाकी गेंदबाजों ने उसका पूरा फायदा उठाया और विकेट निकाले।

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान आरपी सिंह ने उमेश यादव की गेंदबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "उमेश यादव की वापसी से केकेआर को काफी फायदा हुआ। आपको ऐसे गेंदबाज की जरूरत है जो नई गेंद के साथ इम्पैक्ट डाल सके। उमेश यादव और टिम साउदी दोनों ने आज ये काम किया। इन गेंदबाजों ने काफी ज्यादा डॉट गेंदें डाली जो किसी मुकाबले के लिए काफी अहम है क्योंकि इससे बल्लेबाजों पर काफी दबाव आता है।"

आपको बता दें कि इंजरी की वजह से उमेश यादव केकेआर के लिए पिछले दो मुकाबले नहीं खेल पाए थे। हालांकि उनकी वापसी काफी बेहतरीन रही।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now