Create
Notifications

उमरान मलिक ने पंजाब किंग्स के खिलाफ अपनी घातक गेंदबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

उमरान मलिक गेंदबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
उमरान मलिक गेंदबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ अपनी घातक गेंदबाजी को लेकर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि किस तरह से अपनी गेंदबाजी की प्लानिंग कर रखी थी, जिसकी वजह से उन्हें इतनी सफलता मिली।

उमरान मलिक ने पंजाब किंग्स के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने अपने 4 ओवरों के स्पेल में 28 रन देकर 4 विकेट चटकाए। इनमें से उनका एक ओवर मेडन भी रहा। यही वजह रही कि पंजाब किंग्स की टीम ज्यादा रन नहीं बना पाई और सिर्फ 151 रन ही बना सकी।

मैं बल्लेबाजों को अपनी पेस से डराने की कोशिश करता हूं - उमरान मलिक

मैच के बाद उमरान मलिक ने अपनी घातक गेंदबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

आज मैंने थोड़ी-बहुत धीमी गेंद डाली और यॉर्कर का भी प्रयोग किया। मैंने लेंथ को भी थोड़ा पुश किया। जितेश शर्मा को जिस ओवर में मैंने आउट किया था उसमें बाउंसर नहीं डाला था और उनकी बॉडी पर गेंद डालने का प्रयास कर रहा था। मैं बल्लेबाजों को अपनी पेस से डराने का प्रयास करता हूं। 2018 तक मैं टेनिस बॉल क्रिकेट खेलता था और लेदर बॉल से तीन साल पहले ही प्रैक्टिस शुरू की।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के 28वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 7 विकेट से हराते हुए लगातार चौथी जीत दर्ज की है। इस जीत के साथ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर आ गई है। पंजाब किंग्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 151 रन बनाकर ऑल-आउट हो गई। सनराइजर्स हैदराबाद ने इस लक्ष्य को 18.5 ओवरों में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। सनराइजर्स की ये लगातार चौथी जीत है और अंक तालिका में वो अब टॉप-4 में आ गए हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...