Create

उमरान मलिक ने विराट कोहली से मिली सलाह को लेकर किया खुलासा

उमरान मलिक ने विराट कोहली के लिए बड़ा खुलासा किया है
उमरान मलिक ने विराट कोहली के लिए बड़ा खुलासा किया है

युवा सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने हाल ही में खुलासा किया कि पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने उन्हें अपनी गेंदबाजी पर कड़ी मेहनत करने और फिटनेस में सुधार करने की सलाह दी। पूर्व कप्तान ने उमरान मलिक से यह भी कहा कि भारतीय टीम के लिए चुने जाने के बारे में ज्यादा चिंता न करें।

मलिक ने इंडिया डॉट कॉम से बातचीत करते हुए कहा कि विराट कोहली ने मुझसे बात की और कहा कि मैं अपनी गेंदबाजी पर काम करूं और अपनी फिटनेस में सुधार करूं। उन्होंने मुझे कड़ी मेहनत करने के लिए कहा और एक बार जब आप ऐसा कर लेते हैं, तो भारत की टोपी बहुत दूर नहीं है। उन्होंने कहा कि समय आने पर मुझे मौका मिलेगा।

गौरतलब है कि पिछले सीजन में हैदराबाद की टीम के लिए खेलते हुए उमरान मलिक ने तेज गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था। उनकी तेज गेंदों को देखते हुए भविष्य का भारतीय स्टार भी कहा गया। उनकी लाइन और गति को देखते हुए हैदराबाद ने उनको इस सीजन के लिए रिटेन किया गया था।

पिछले सीजन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन खराब रहा था। इस वजह से इस बार टीम के कई मुख्य नामों को बाहर कर दिया गया है। डेविड वॉर्नर इनमें प्रमुख हैं। देखना होगा कि इस बार हैदराबाद की टीम की रणनीति क्या होगी। टीम में बतौर सलाहकार ब्रायन लारा को शामिल किया गया है। मुथैया मुरलीधरन भी कोचिंग स्टाफ में शामिल हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद टीम

केन विलियमसन, उमरान मलिक, अब्दुल समद, वॉशिंगटन सुंदर, निकोलस पूरन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, प्रियम गर्ग, राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा, विष्णु विनोद, कार्तिक त्यागी, श्रेयस गोपाल, जगदीश सुचित, एडेन मार्करम, मार्को यानसेन, रोमारियो शेफर्ड, ग्लेन फिलिप्स, फजल हक फारूकी, सीन एबॉट, आर समर्थ, शशांक सिंह, सौरभ दुबे।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment