Create

उमरान मलिक ने 5 विकेट लेने और प्लेयर ऑफ़ द मैच बनने पर दिया बड़ा बयान

उमरान मलिक ने काफी तेज गति का इस्तेमाल किया
उमरान मलिक ने काफी तेज गति का इस्तेमाल किया

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की झोली में जाता हुआ मैच अंतिम गेंद पर गुजरात टाइटंस (GT) के पास चला गया। इस तरह हैदराबाद की उम्मीदों पर पानी फिर गया। उमरान मलिक (Umran Malik) ने 5 विकेट लेकर हैदराबाद के लिए उम्मीद जगाई थी। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इसको लेकर उमरान मलिक ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

उमरान मलिक ने कहा कि मैं हमेशा तेज गेंदबाजी करता हूँ लेकिन मैंने बेहतर लाइन और लेंथ के साथ गेंदबाजी करने का प्रयास किया। मेरी योजना के अंदर ही रोटेट करने की रणनीति थी। स्टंप्स पर अटैक करने का आइडिया था और मेरे लिए यह काम कर गया। आशा है कि 155 किलोमीटर प्रति घंटा की गेंद आएगी। मुख्य लक्ष्य अच्छी गेंदबाजी कर मेरी टीम के लिए विकेट लेना था।

राशिद खान ने अंतिम गेंद पर छक्के से गुजरात को जिताया था। इसको लेकर उन्होंने कहा कि जब 22 रन बचे थे। मैंने तेवतिया से कहा था कि हमने आखिरी ओवर में अपनी सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक के साथ 25 रन दिए हैं। मैंने उनसे यह भी कहा कि हमें उस विश्वास की जरूरत है न कि घबराने की क्योंकि कुछ भी संभव है। राशिद ने कहा कि मेरे दिमाग में था कि मैंने 4-5 खराब गेंद डाली है, जिसकी सजा मिली है। बल्लेबाजी के लिए विकेट अच्छा था लेकिन हमने फिर भी उनको 196 रनों तक सीमित रखा।

पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 6 विकेट पर 195 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। उनके लिए अभिषेक शर्मा और एडेन मार्करम ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक जमाए। जवाबी पारी में बैटिंग करते हुए गुजरात ने अंतिम गेंद पर जीत 5 विकेट से जीत दर्ज की। राशिद खान ने विजयी शॉट जड़ा। इस तरह हैदराबाद की तरफ जाता हुआ मुकाबला गुजरात की तरफ चला गया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment