Create

जोश हेजलवुड के आरसीबी में शामिल होने को लेकर बड़ी खबर

फ़िलहाल उनको टीम में शामिल होने में समय लगेगा
फ़िलहाल उनको टीम में शामिल होने में समय लगेगा

पाकिस्तान दौरे पर ऑस्ट्रेलिया की टीम का हिस्सा रहने वाले जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) के आईपीएल में उपलब्ध होने को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। वह एक सप्ताह में आरसीबी की टीम का हिस्सा होंगे। टीम में चयन से पहले उनको तीन दिनों के क्वारंटीन से गुजरना होगा। पीटीआई के अनुसार एक सूत्र ने कहा है कि हेजलवुड अगले कुछ दिनों में टीम से जुड़ेंगे। अन्य खिलाड़ियों की तरह पाक दौरे के बाद उन्होंने सीधा टीम से सम्पर्क नहीं किया। उन्होंने कुछ दिन का ब्रेक लेने के बाद आने का निर्णय लिया।

हेजलवुड अगर पहले आते तो शायद वह क्वारंटीन पूरा कर मुंबई इंडियंस के खिलाफ 9 अप्रैल को होने वाले मैच से पहले टीम में शामिल हो जाते। उनको वह मैच खेलने को मिल सकता था। अब उनके 6 अप्रैल को आने की संभावना है। ऐसे में 9 अप्रैल के मैच में खेलना मुश्किल नज़र आता है क्योंकि उनको तीन दिनों के क्वारंटीन से भी गुजरना होगा।

ग्लेन मैक्सवेल भारत आ गए हैं लेकिन 5 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मैच में वह नहीं खेल पाएंगे। पाक दौरे के पूरा होने से पहले कोई भी कंगारू खिलाड़ी आईपीएल में नहीं खेल सकता। ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड के अनुबंध में यह है।

आरसीबी का प्रदर्शन इस सीजन ज्यादा अच्छा नहीं रहा है और इसे खराब भी नहीं कहा जा सकता। नए कप्तान फाफ डू प्लेसी ने बल्लेबाजी में टीम को लीड किया है। मैक्सवेल और हेजलवुड जब टीम में शामिल हो जाएंगे तो यह टीम और ज्यादा मजबूत दिखाई देगी।

आरसीबी की टीम

विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, फाफ डू प्लेसी (कप्तान), दिनेश कार्तिक, अनुज रावत, फिन एलेन, आकाश दीप, जोश हेजलवुड, जेसन बेहरेनडॉर्फ, चामा मिलिंद, कर्ण शर्मा, हर्षल पटेल, वनिन्दु हसारंगा, शाहबाज अहमद, महिपाल लोमरोड़, शेरफेन रदरफोर्ड, सुयश प्रभुदेसाई, अनीश्वर गौतम, डेविड विली, लवनीथ सिसोदिया, सिद्धार्थ कौल।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment