पंजाब किंग्स के नए गेंदबाज वैभव अरोड़ा ने डेब्यू मैच में जबरदस्त परफॉर्मेंस को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

वैभव अरोड़ा ने अपने डेब्यू मुकाबले में ही जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
वैभव अरोड़ा ने अपने डेब्यू मुकाबले में ही जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की तरफ से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मुकाबले में तेज गेंदबाज वैभव अरोड़ा (Vaibhav Arora) ने अपना डेब्यू किया। उन्होंने अपने पहले ही मैच में सबको काफी प्रभावित किया। वैभव अरोड़ा ने बेहतरीन स्विंग गेंदबाजी की और चेन्नई सुपर किंग्स को दो बड़े झटके दिए। अपनी इस गेंदबाजी को लेकर उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वैभव ने कहा कि वो डोमेस्टिक मुकाबलों में भी नई गेंद से ही गेंदबाजी करते हैं, इसलिए उन्हें खुद के ऊपर पूरा भरोसा था।

वैभव अरोड़ा ने सीएसके के खिलाफ अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से रॉबिन उथप्पा और मोईन अली का महत्वपूर्ण विकेट चटकाया। उन्होंने अपने 4 ओवरों के स्पेल में सिर्फ 21 रन देकर 2 विकेट लिए। उनकी इस गेंदबाजी से हर कोई काफी प्रभावित है।

मुझे खुद के ऊपर पूरा कॉन्फिडेंस था - वैभव अरोड़ा

मैच के बाद उन्होंने कहा कि डेब्यू मुकाबला होने की वजह से वो थोड़ा दबाव में जरूर थे लेकिन उन्हें खुद के ऊपर पूरा भरोसा था। वैभव अरोड़ा ने कहा,

हां थोड़ा-बहुत दबाव जरूर था क्योंकि ये मेरे लिए डेब्यू मुकाबला था लेकिन मुझे अपने ऊपर पूरा भरोसा था। मैंने डोमेस्टिक क्रिकेट और प्रैक्टिस मैचों में इस तरह की गेंदबाजी पहले की थी। जहां भी मैंने खेला वहां पर नई गेंद के साथ ही गेंदबाजी की और दोनों दिशा में स्विंग कराया। इसलिए मुझे पूरा कॉन्फिडेंस था और उसका मुझे फायदा मिला।

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स ने रविवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 54 रनों से हरा दिया। पंजाब किंग्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 180/8 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स सिर्फ 126 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। पंजाब किंग्स की तीन मैचों में ये दूसरी जीत है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now