वेंकटेश अय्यर की वापसी को लेकर कोच ब्रेंडन मैक्कलम का बड़ा बयान

Nitesh
वेंकटेश अय्यर (Photo Credit - IPLT20)
वेंकटेश अय्यर (Photo Credit - IPLT20)

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के प्रमुख बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) का परफॉर्मेंस आईपीएल 2022 (IPL) में अच्छा नहीं रहा। इसी वजह से उन्हें प्लेइंग इलेवन से भी ड्रॉप कर दिया गया। वहीं केकेआर के हेड कोच ब्रेंडन मैक्कलम (Brendon McCullum) ने उनकी वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि वेंकटेश अय्यर मजबूती के साथ वापसी करेंगे क्योंकि वो एक बहुत ही जबरदस्त प्लेयर हैं।

वेंकटेश अय्यर का परफॉर्मेंस आईपीएल 2021 में काफी अच्छा रहा था। उन्होंने टीम के लिए कई बेहतरीन पारियां खेलकर जीत दिलाई थी। इसी वजह से उन्हें केकेआर ने अपने साथ बनाए रखा था। आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से ही वेंकटेश को इंडियन टीम में भी जगह मिली थी। हालांकि इस सीजन वो अपने उस प्रदर्शन को नहीं दोहरा पाए और निराश किया।

वेंकटेश अय्यर वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं - ब्रेंडन मैक्कलम

केकेआर के हेड कोच ब्रेंडन मैक्कलम ने उम्मीद जताई कि वेंकटेश जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा "वेंकटेश ने उतने रन नहीं बनाए जितना उनको बनाना था। इसी वजह से हम ऐसी स्थिति में आ गए कि दूसरे विकल्पों की तरफ हमें देखना पड़ा। पिछले साल आईपीएल के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर ही उन्होंने इंडियन टीम में जगह बनाई थी और इसी वजह से उनका इस सीजन ना परफॉर्म करना काफी निराशाजनक है। हालांकि वो नेट्स में कड़ी मेहनत कर रहे हैं और फॉर्म में वापसी की पूरी कोशिश कर रहे हैं। आने वाले मुकाबलों में उन्हें मौका मिल सकता है।"

आपको बता दें कि केकेआर को एक और हार का सामना करना पड़ा। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में उन्हें करारी शिकस्त झेलनी पड़ी और इससे उनकी प्लेऑफ की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now