वेंकटेश अय्यर ने केकेआर के लिए अपने प्रदर्शन पर दिया बयान

वेंकटेश अय्यर का प्रदर्शन इस सीजन फीका रहा है
वेंकटेश अय्यर का प्रदर्शन इस सीजन फीका रहा है

केकेआर (KKR) के खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने कहा है कि आईपीएल का यह सीजन उनके लिए व्यक्तिगत रूप से बेहतर नहीं गया है। उन्होंने कहा कि वह वर्तमान पर ध्यान केन्द्रित कर रहे हैं और सीजन के बचे हुए मैचों में टीम के लिए अपना कार्य करना चाहते हैं। केकेआर के लिए पिछले सीजन में वेंकटेश अय्यर ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था। यही कारण है कि उनको इस सीजन नीलामी से पहले रिटेन किया गया था।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से पहले वेंकटेश अय्यर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा कि मैंने इस सीज़न तकनीकी और मानसिक दोनों तरह से बहुत कुछ सीखा है। और मैं अपनी टीम को 100 प्रतिशत देने की प्रक्रिया में विश्वास करता हूँ। हालांकि मैं परिणाम को नियंत्रित नहीं कर सकता।

आगे अय्यर ने कहा कि अच्छा प्रदर्शन करना और टीम को अच्छी शुरुआत देना मेरा कर्तव्य है, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैंने उतना अच्छा नहीं किया जितना मैं चाहता था। मैं हर गेम को एक नया गेम मानता हूँ और उसी पल में बने रहना अहम होता है।

पिछले सीजन वेंकटेश अय्यर का खेल धाकड़ था
पिछले सीजन वेंकटेश अय्यर का खेल धाकड़ था

वेंकटेश अय्यर के लिए सीजन खराब रहा है लेकिन टीम के हेड कोच ब्रेंडन मैकलम ने उनका समर्थन किया है। उनकी फॉर्म को लेकर मैकलम ने वापसी का संकेत दिया। मैकलम उनके पिछले साल के प्रदर्शन को जानते हैं, ऐसे में इस सीजन बचे हुए मैचों में उनसे उम्मीद है।

हालांकि केकेआर की टीम का प्रदर्शन इस सीजन उम्मीद के अनुरूप नहीं रहा है। पिछले साल फाइनल तक का सफर तय करने वाली इस टीम को 12 में से 5 मुकाबलों में जीत दर्ज करने का मौका मिला है अंक तालिका की स्थिति देखी जाए तो यहाँ भी केकेआर पीछे है। आठवें स्थान के साथ केकेआर प्लेऑफ़ की दौड़ से बाहर होने की कगार पर है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now