एम एस धोनी के दोबारा सीएसके का कप्तान बनने को लेकर वीरेंदर सहवाग ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

रविंद्र जडेजा की जगह एम एस धोनी दोबारा बने कप्तान (Photo Credit - CSK Instagram)
रविंद्र जडेजा की जगह एम एस धोनी दोबारा बने कप्तान (Photo Credit - CSK Instagram)

एम एस धोनी (MS Dhoni) के दोबारा चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का कप्तान बनने को लेकर टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि सीएसके ने धोनी को दोबारा कप्तानी सौंपकर अच्छा फैसला लिया है।

आईपीएल 2022 के आगाज से पहले एम एस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ दी थी और उनकी जगह रविंद्र जडेजा को कप्तान बनाया गया था। हालांकि उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा। टीम को 8 में से 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा और केवल 2 ही मैचों में जीत मिली। वहीं खुद रविंद्र जडेजा का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा। शायद यही वजह है कि उन्होंने कप्तानी छोड़ दी और अब एक बार फिर एम एस धोनी को जिम्मेदारी दी गई है।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अब वापसी कर सकती है - वीरेंदर सहवाग

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान वीरेंदर सहवाग ने जडेजा के कप्तानी छोड़ने को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

हम पहले दिन से ही ये कह रहे हैं कि अगर एम एस धोनी कप्तान नहीं हैं तो फिर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम सफल नहीं होने वाली है। देर से ही सही उन्होंने अच्छा फैसला लिया है। उनके पास अब वापसी का मौका है क्योंकि अभी आधे मुकाबले उनके बचे हुए हैं।

इससे पहले अजय जडेजा ने भी धोनी के दोबारा कप्तान बनने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

अगर एम एस धोनी टीम में हैं तो उनको ही कप्तान होना चाहिए। सब लोग अब खुश हैं और मेरा ये मानना है कि रविंद्र जडेजा के ऊपर से भी एक बड़ा बोझ उतर गया होगा। जब आप किसी प्लेयर की कप्तानी में खेले होते हैं तो फिर उसके सामने कप्तानी करना काफी मुश्किल हो जाता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now