Create
Notifications

वीरेंदर सहवाग ने बताया कि शुभमन गिल को क्या सलाह मिलनी चाहिए

शुभमन गिल का परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा है (Photo Credit - IPLT20)
शुभमन गिल का परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा है (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
Nitesh

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस (GT) के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) का परफॉर्मेंस अभी तक उतना अच्छा नहीं रहा है। वो ज्यादातर मैचों में फ्लॉप रहे हैं। वहीं पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने कहा है कि गिल को कप्तान और टीम मैनेजमेंट की तरफ से खुलकर खेलने की छूट मिलनी चाहिए। उनसे कहा जाना चाहिए कि आप अपने हिसाब से खेलो।

शुभमन गिल ने आईपीएल 2022 की शुरूआत शानदार तरीके से की थी। उन्होंने गुजरात टाइटंस के दूसरे मैच में 84 और तीसरे मुकाबले में 96 रन बनाए थे। हालांकि इसके बाद से उनका परफॉर्मेंस वैसा नहीं रहा। पिछली सात पारियों में उनका उच्चतम स्कोर 31 रन का रहा है। इससे पता चलता है कि वो कितना संघर्ष करते नजर आए हैं।

ऐसे में जब गुजरात टाइटंस की टीम शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैदान में उतरेगी तो एक बार फिर शुभमन गिल के ऊपर सबकी निगाहें होंगी। पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ने कहा कि इस मैच में शुभमन गिल को अपने हिसाब से खेलने की छूट दी जानी चाहिए।

शुभमन गिल को पूरी छूट दी जानी चाहिए - वीरेंदर सहवाग

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "टीम मैनेजमेंट को शुभमन गिल से कहना चाहिए कि आप उस तरह का गेम खेलें जो आपको सूट करता हो। हमें बस आपसे रन चाहिए, चाहे आप 120 की स्ट्राइक रेट से रन बनाएं या फिर 150 की रेट से। अगर शुभमन गिल पहले सात से आठ ओवर तक बल्लेबाजी करते हैं तो फिर डेविड मिलर और राहुल तेवतिया जैसे बड़े हिटर गेम में आ जाएंगे। लेकिन अगर वो जल्द आउट हो जाते हैं, जैसा पिछले मैच में हुआ था तो फिर ये खिलाड़ी स्ट्रगल करेंगे। क्योंकि इनके सामने दुविधा की स्थिति रहेगी कि अटैक करें या डिफेंस करें। अगर गुजरात का स्कोर 10 ओवर के बाद 80 रन भी रहता है तो उनके पास ऐसे बल्लेबाज हैं जो अगले 10 ओवर में 120 रन भी बना सकते हैं।"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...